वो हमारे साथ भी गद्दारी कर सकता…. कांग्रेस छोड़कर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री पढ़ा रहे ‘वफादारी’ का पाठ

78
वो हमारे साथ भी गद्दारी कर सकता…. कांग्रेस छोड़कर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री पढ़ा रहे ‘वफादारी’ का पाठ

वो हमारे साथ भी गद्दारी कर सकता…. कांग्रेस छोड़कर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री पढ़ा रहे ‘वफादारी’ का पाठ


Muneshwar Kumar | Navbharat Times | Updated: 6 Jan 2023, 4:40 pm

MP Minister Mahendra Singh Sisodia: शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया लोगों को वफादारी का पाठ पढ़ा रहे हैं। महेंद्र सिंह सिसोदिया खुद कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं।

 

वो हमारे साथ भी गद्दारी कर सकता…. कांग्रेस छोड़कर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री पढ़ा रहे ‘वफादारी’ का पाठ
सोशल मीडिया पर शिवराज सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का वीडियो वायरल है। महेंद्र सिंह सिसोदिया ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक हैं। बीजेपी में आने से पहले वह कांग्रेस में थे। तत्कालीन कमलनाथ की सरकार में भी सिसोदिया मंत्री थे। सिंधिया के साथ इन्होंने खुद भी पाला बदल लिया था। अब वह गुना में लोगों को वफादारी का पाठ पठा रहे हैं। मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया सार्वजनिक मंच से कह रहे हैं कि जो पार्टी के साथ गद्दारी कर सकते हैं। वो हमारे और आपके साथ भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के गद्दारी करने वाले लोग वफादार नहीं हो सकते हैं।

मंत्रीजी पढ़ा रहे वफादारी का पाठ

96792674 -

दरअसल, गुना जिले के लिए बमोरी विधानसभा क्षेत्र में त्रिदेव कार्यकर्ताओं का सम्मेलन चल रहा था। सम्मेलन के दौरान मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया अपने लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो लोग पार्टी के साथ गद्दारी कर सकते हैं, वैसे लोग आपके-हमारे साथ भी गद्दारी कर सकते हैं। इन लोगों के झांसे में नहीं आना है। उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि हमें पार्टी के लिए काम करना है।

किसी को भी टिकट मिले, उनकी जीत पक्की हो

96792696 -

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया अपने कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि हमें पार्टी के लिए एक साथ काम करना है। बीजेपी के झंडे को बुलंद करने के लक्ष्य के साथ हमें आगे बढ़ना है। उन्होंने कहा कि मुझे टिकट मिले या किसी और को। पार्टी जिसे भी टिकट दे, उसकी जीत के लिए जी-जान लगा देना है। वहीं, विधायक भी हर कार्यकर्ता की बात सुनें और उनके बीच में जाएं।

कांग्रेस ने कसा तंज

96792721 -

सोशल मीडिया पर मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का वीडियो वायरल है। इसके बाद कांग्रेस ने तंज कसा है। महेंद्र सिंह सिसोदिया लंबे समय तक खुद ही कांग्रेस में रहे हैं। वह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गए हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्होंने खुद ही अपनी पार्टी के साथ गद्दारी की है। अब वह वफादारी का पाठ पढ़ा रहे हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं सिसोदिया

96792738 -

दरअसल, महेंद्र सिंह सिसोदिया ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक हैं। कमलनाथ की सरकार में भी वह मंत्री थे। इसके बावजूद उन्होंने सिंधिया के साथ पार्टी छोड़ दी थी। बीजेपी में आने के बाद भी उन्हें मंत्री पद मिला है। बीजेपी में आने के बाद महेंद्र सिंह सिसोदिया लगातार चर्चा में रहते हैं। कुछ दिनों पहले वह गुना-शिवपुरी के सांसद केपी यादव के साथ विवादों को लेकर चर्चा में थे।

मुख्य सचिव पर उठाए थे सवाल

96792759 -

यही नहीं महेंद्र सिंह सिसोदिया अपनी सरकार के मुख्य सचिव पर सवाल उठाकर चर्चा में आ चुके हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस को लेकर कहा था कि वह निरंकुश हैं। इसके बाद खूब बवाल हुआ था। बाद में मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात हुई और मामले का पटाक्षेप हो गया।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News