वैशाली ठक्कर के सुसाइड करने के पहले क्या-क्या हुआ, राहुल नवलानी ने पुलिस रिमांड में किया खुलासा

154
वैशाली ठक्कर के सुसाइड करने के पहले क्या-क्या हुआ, राहुल नवलानी ने पुलिस रिमांड में किया खुलासा

वैशाली ठक्कर के सुसाइड करने के पहले क्या-क्या हुआ, राहुल नवलानी ने पुलिस रिमांड में किया खुलासा

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड केस में आए दिन नए-नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। 16 अक्टूबर, 2022 को एक्ट्रेस ने अपने इंदौर वाले घर में आत्महत्या की थी, जिससे पूरी इंडस्ट्री दहल गई थी। हालांकि पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उन्होंने पड़ोसी राहुल नवलानी को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया था और इसकी पत्नी पर भी प्रताड़ना का आरोप लगाया था और इंसाफ की गुहार लगाई थी। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने उसे 4 दिन की रिमांड पर भी भेजा था, जिसमें उसने कई हैरान करने वाली बातें बताई हैं।

राहुल नवलानी (Rahul Navlani) को एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) के सुसाइड के तीन दिन बाद यानी बुधवार 19 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया था। वह घटना वाले दिन से ही फरार चल रहा था। पुलिस ने जगह-जगह नाकेबंदी भी करवा दी थी और एयरपोर्ट पर भी बता दिया था, जिससे वह देश छोड़कर कहीं भाग न सके। पुलिस ने गुरुवार 20 अक्टूबर को राहुल को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। इस दौरान राहुल ने सुसाइड नोट से जुड़े कई खुलासे किए।

Vaishali Takkar: निशांत मलकानी बोले- मुझे पता था राहुल वैशाली को हैरेस कर रहा है, अब पुलिस को सबकुछ बताऊंगा
वैशाली के सुसाइड के बारे में जानता था राहुल
राहुल ने पुलिस को बताया कि जब वैशाली ने सुसाइड किया तो उसके 6 घंटे पहले एक्ट्रेस ने उसकी पत्नी दिशा को वह नोट भेजा था। इसके बारे में जब राहुल को मालूम हुआ तो उसने वैशाला की की मां तो बताया। उसके मुताबिक, वैशाली को मां ने बहुत समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानीं। उन्होंने सुसाइड कर लिया। इसके बाद राहुल रात को ही घर से भाग गया।

navbharat times -Rahul Navlani: जानिए कहां छुपा बैठा था वैशाली ठक्कर की मौत का गुनहगार राहुल, पुलिस ने दबोचा तो बन रहा है मासूम
राहुल नवलानी ने डिलीट किया सोशल मीडिया अकाउंट
पूछताछ के दौरान राहुल ने खुद को निर्दोष बताया है। इतना ही नहीं उसने अपना सोशल मीडिया अकाउंट तक डिलीट कर दिया है। मोबाइल का डेटा भी फॉर्मैट कर दिया है। हालांकि पुलिस सब रिकवर करने की कोशिश कर रही है। वैशाली के परिवार की मदद ले रही है, जिनका आरोप है कि राहुल उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। उसको ब्लैकमेट कर रहा था और धमकियां दे रहा था।

navbharat times -Vaishali Takkar Last Wish: वैशाली ठक्कर की ये थी आखिरी इच्छा, अंतिम संस्कार के बाद परिवार ने भारी मन से की पूरी
वैशाली के भाई ने लगाया राहुल पर मारपीट का आरोप
भाई नीरज ठक्कर ने तो ये तक बताया है कि राहुल उनकी बहन को शारीरिक संबंध बनाने और शादी करने के लिए दबाव बनाता था। मारपीट करने की भी कोशिश करता था। इससे वैशाली काफी डरी-डरी रहती थी लेकिन सबके सामने वह अच्छी बनी रहती थी कि जैसे कुछ न हुआ हो। एक बात तो राहुल ने वैशाली को घर बुलाया था, जिस वक्त घर पर न पत्नी थी और न बच्चे। वहां वह उससे फिजिकल होने के लिए प्रेशर बनाने लगा। जब मना किया तो उसने थप्पड़ मार दिया। इसके बाद वह घर आई और कई दिनों बाद ये बात भाई को बताई।

navbharat times -Vaishali Takkar: वैशाली ने कहा था परेशान मत हो, मैं सब हैंडल कर लूंगी- विकास सेठी की बीवी ने सुनाई पूरी कहानी
वैशाली की बहन ने बताई राहुल की वैशाली से शादी वाली बात
वहीं चचेरी बहन ने भी बताया था कि राहुल शादी के लिए दबाव बना रहा था। उसका कहना था कि वह अपनी पत्नी दिशा को तलाक दे देगा। इस दौरान दोनों करीब भी आ रहे थे लेकिन जब राहुल ने तलाक नहीं दिया तो एक्ट्रेस उससे पीछा छुड़ाने लगी। राहुल उससे शादी की बात कहने लगा और प्रताड़ित करने लगा।