वैक्सीन से डर, वैक्सीनेशन टीम को गांव में देखकर पेड़ पर चढ़ गई लड़की, वीडियो वायरल

72


वैक्सीन से डर, वैक्सीनेशन टीम को गांव में देखकर पेड़ पर चढ़ गई लड़की, वीडियो वायरल

छतरपुर
एमपी (MP Girl Climbed On Tree) में 15-18 साल के बच्चों को वैक्सीन लगाई जा रही है। वैक्सीनेशन सेंटर पर बच्चे आने से कतरा रहे हैं। ऐसे में वैक्सीनेशन टीम गांवों में जाकर लोगों को वैक्सीन लगा रही है। एमपी के छतरपुर जिले स्थित एक गांव में जब वैक्सीनेशन टीम वैक्सीन लगाने पहुंची तो लड़की पेड़ के ऊपर चढ़ गई। काफी समझाने के बाद वह नीचे उतरी है। इसके बाद वैक्सीन लगाई गई है।


मामला छतरपुर जिले के बड़ा मलहरा तहसील के छोटे से गांव मनकारी का है। दरअसल इन दिनों कोविड की वैक्सीन लगाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इस वजह से वैक्सिनेशन की टीमें गांव-गांव जाकर लोगों को समझाकर वैक्सीन लगा रही है। इसी क्रम में स्वास्थ्य विभाग की टीम जब बड़ा मलहरा के मनकारी गांव पहुंची तो 18 साल की युवती टीम को देख पेड़ पर चढ़ गई।

लड़की को वैक्सीन को लेकर डर था। वह नीचे उतरने और वैक्सीन लगवाने के लिए मना कर रही थी। आसपास खड़े लोगों और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जब उसे समझाया तब जाकर लड़की ने वैक्सीन लगवाई है। मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Bihar News : बिहार के ‘वैक्सीन वाले चचा’ पर FIR, 11 बार अलग-अलग आईडी पर लिया था कोरोनारोधी टीका
गांव के लोगों ने लड़की का पेड़ पर चढ़ते हुए वीडियो बनाया है। साथ ही वैक्सीनेशन टीम को लेकर गांव के लोग ही वहां तक पहुंचे थे। लड़की लोगों से छिपकर वहां बैठी थी। समझाने के बाद वह नीचे उतरी है। इसके बाद टीम वहां से वैक्सीन लगाकर उसे लौट गई है। वैक्सीनेशन टीम लोगों को समझाइश भी दे रही है कि वैक्सीन से डरे नहीं।



Source link