विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने बॉयफ्रेंड संग की शादी, आमिर खान समेत पहुंचे ये स्टार्स

19
विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने बॉयफ्रेंड संग की शादी, आमिर खान समेत पहुंचे ये स्टार्स

विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने बॉयफ्रेंड संग की शादी, आमिर खान समेत पहुंचे ये स्टार्स

डायरेक्टर विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने बॉयफ्रेंड वेदांत से शादी कर ली। उन्होंने 11 जून को परिवार के लोगों और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। जयमाला सेरिमनी के बाद कृष्णा भट्ट और वेदांत ने एक साथ पोज दिए। कृष्णा और वेदांत ने दिसंबर 2022 में सगाई की थी। कृष्णा की शादी की चर्चा पिछले काफी दिनों से चल रही थी, और अब आखिरकार वह और वेदांत एक-दूसरे के हो ही गए।

Krishna Bhatt की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दुल्हन बनीं कृष्णा भट्ट और उनके दूल्हे राजा Vedant Sarda की जोड़ी खूब जम रही है। कृष्णा भट्ट की शादी में बॉलीवुड से कई हस्तियां शामिल हुईं। कृष्णा भट्ट की शादी में आमिर खान भी पहुंचे।

विक्रम भट्ट के साथ आमिर खान

kunal kapoor

navbharat times -1920 Horrors of the Heart का ट्रेलर रिलीज, भूत बनीं अविका गौर को देख फैन्स ने यूं किया रिएक्ट

आमिर खान, बॉबी देओल, सनी लियोनी पहुंचीं

आमिर के अलावा और जो सेलेब्स शादी में मेहमान बने, उनमें सनी लियोनी, बॉबी देओल, कुणाल कपूर, पूजा भट्ट, संदीपा धर और अविका गौर शामिल थीं। सनी लियोनी पति और बच्चों के साथ कृष्णा भट्ट की शादी में पहुंची थीं। वहीं पूजा भट्ट, पापा महेश भट्ट और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ शादी में पहुंची थीं। कृष्णा और वेदांत की शादी की रस्मों के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिनकी चर्चा हो रही है।


navbharat times -विक्रम भट्ट ने दर्ज करवाया क्रिमिनल केस, अपने एक्‍स पार्टनर पर लगाया धोखाधड़ी, मानहानि का संगीन आरोप

krishna bhatt vedant sarda

कृष्णा भट्ट और वेदांत सारदा

शादी को लेकर यह बोली थीं कृष्णा भट्ट

कृष्णा भट्ट ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स से बातचीत में कहा था कि उन्होंने जून में शादी करने का प्लान बनाया था और वह प्लान सक्सेसफुल रहा। कृष्णा को इस बात की भी खुशी है कि इसी महीने (23 जून को) उनकी फिल्म रिलीज हो रही है।

krishna bhatt vedant sarda wedding pic

कृष्णा भट्ट और वेदांत सारदा, फोटो: ANI

क्या करते हैं वेदांत सारदा?

वेदांत सारदा एक ट्रैवल इंजन चलाते हैं, जिसका नाम WTFair है। कृष्णा ने बताया था कि यह सबसे तेज हॉलिडे प्लानिंग इंजन है। वेदांत ने इस कंपनी की नींव 2014 में भाई के साथ मिलकर रखी थी। इस कंपनी के तहत वह कई और चीजें लॉन्च कर चुके हैं।

विक्रम भट्ट बोले – गुरु महेश भट्ट के लिए बनाई है ‘जुदा हो के भी…’

23 जून को रिलीज होगी 1920: Horrors of the Heart

कृष्णा भट्ट इस वक्त अपनी फिल्म ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ को लेकर चर्चा में हैं, जो 23 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म को कृष्णा भट्ट ने ही डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में राहुल देव, बरखा बिष्ट, अवतार गिल और अमित बहल भी नजर आएंगे।