लॉक अप 2 में कंगना रनौत संग भिड़ने को तैयार अर्शी खान, बोलीं- एक्साइटेड हूं, टक्कर मजेदार होगी

29
लॉक अप 2 में कंगना रनौत संग भिड़ने को तैयार अर्शी खान, बोलीं- एक्साइटेड हूं, टक्कर मजेदार होगी

लॉक अप 2 में कंगना रनौत संग भिड़ने को तैयार अर्शी खान, बोलीं- एक्साइटेड हूं, टक्कर मजेदार होगी

कंगना रनौत का रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ का पहला सीजन जबरदस्त हिट रहा था। पहला सीजन मुनव्वर फारूकी ने जीता था। शो में कंटस्टेंट्स के सीक्रेट्स ने हर किसी के होश उड़ा दिए थे। अब जल्द ही ‘लॉक अप’ का दूसरा सीजन शुरू होने वाला है, जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने कंगना के इस शो के लिए कंटेस्टेंट्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। कुछ के नाम कन्फर्म हो चुके हैं तो वहीं कुछ के नामों की चर्चा हो रही हैं। ‘बिग बॉस’ के 11वें और 14वें सीजन में नजर आईं अर्शी खान भी अब ‘लॉक अप सीजन 2’ में नजर आएंगी। अर्शी खान ने खुद यह कन्फर्म किया है और कहा है कि वह कंगना से भिड़ने के लिए तैयार हैं।

Arshi Khan ने ‘बिग बॉस’ के घर में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 14वें सीजन में अली गोनी और राहुल वैद्य के साथ उनकी दोस्ती काफी चर्चा में रही थी। अर्शी अब ‘लॉक अप 2’ के लिए तैयार हैं। उन्होंने हाल ही ‘आजतक’ से बातचीत में इस शो की तैयारी से लेकर कंगना रनौत तक पर बात की। साथ ही बताया कि वह अब तक कहां मशगूल थीं।

‘कंगना से पटेगी या नहीं, वक्त बताएगा’

अर्शी खान ने Lock Upp 2 को लेकर कहा कि वह इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सबसे ज्यादा उन्हें इस बात की खुशी है कि ‘लॉक अप’ में उनकी टक्कर Kangana Ranaut से होगी। अर्शी खान ने कहा जिस तरह बिग बॉस में वह और Salman Khan आमने-सामने होते थे, उसी तरह इस शो में वह कंगना के सामने होंगी। अर्शी खान ने कहा कि कंगना रनौत की कुछ बातें लोगों को पसंद नहीं आती हैं और इस वजह से कई बार वह निशाने पर आ जाती हैं। अर्शी ने कंगना रनौत को दिल की साफ बताया पर कहा कि उनके साथ एक्ट्रेस की कितनी पटेगी, यह आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। लेकिन अर्शी खान ने यह जरूर कहा कि वह भी बेबाक और बिंदास हैं और कंगना भी काफी वोकल हैं। ऐसे में उन दोनों की टक्कर जोरदार होगी।

Lock Upp Season 2: कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप 2’ में कौन होंगे कंटेस्टेंट्स, कब होगा प्रीमियर, जानें सब

‘शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता बनें कैदी’

अर्शी खान ने आगे कहा कि अब वह चाहती हैं कि शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता भी ‘लॉक अप’ का हिस्सा बनें। अर्शी के मुताबिक, वह कंगना के शो में लोगों को एंटरटेन करेंगी, लेकिन जब विकास और शिल्पा शो का हिस्सा बनेंगे तो लोगों को तगड़ा मसाला मिलेगा। अर्शी ने कहा कि उन्हें रिएलिटी शोज काफी पसंद हैं। ‘बिग बॉस’ के बाद अर्शी खान ने कुछ टीवी शोज किए थे, लेकिन उनका मन नहीं लगा। अर्शी के मुताबिक, वह तो रिएलिटी शोज के लिए ही बनी हैं और उन्हें करने में ही मजा आता है।

अंधेरी में नजर आईं अर्शी खान, साड़ी के पल्लू पर अटकी फैंस की नजरें

अर्शी खान के इन विवादों से उठेगा पर्दा?

अर्शी खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब विवादों में रही हैं। अर्शी खान जहां दो बार सेक्स स्कैंडल में फंस चुकी हैं तो वहीं उन्होंने एक बार राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा दिया था। वहीं एक बार पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ इंटिमेट होने की अफवाहें भी उड़ी थीं, जिन्होंने तहलका मचा दिया था। यही नहीं, अर्शी खान ने एक बार एक भोजपुरी फिल्म साइन करते वक्त एक प्रोड्यूसर को थप्पड़ मार दिया था। तब अर्शी ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि वह प्रोड्यूसर उन्हें गलत तरीके से छू रहा था। अर्शी खान हमेशा से शुद को सिंगल और कुंवारी बताती रही हैं। लेकिन एक बार उनकी एक दोस्त ने खुलासा किया था कि अर्शी 50 साल के एक शख्स शादी कर चुकी हैं। अब देखना यह होगा कि अर्शी खान जब ‘लॉक अप सीजन 2’ में आएंगी तो क्या कुछ खुलासे करेंगी और कंगना रनौत के साथ उनकी भिड़ंत कैसी रहेगी।