रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे की डिमांड- आर्यन खान केस की तरह हो ऐक्ट्रेस के मामले की जांच

106


रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे की डिमांड- आर्यन खान केस की तरह हो ऐक्ट्रेस के मामले की जांच

बॉलिवुड के किंग खान और बादशाह कहे जाने वाले ऐक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को इन दिनों राहत भरी खबर मिली है। उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में NCB ने क्लीन चिट दे दी है। जिसके बाद ‘मन्नत’ (Mannat) में जश्न का माहौल दोगुना हो गया। क्योंकि जिस दिन ये खुशखबरी मिली, उसी दिन ऐक्टर के छोटे बेटे अबराम खान का जन्मदिन भी था। खैर, अब इस गुड न्यूज के बाद वकील सतीश मानशिंदे (Advocate Satish Manshinde) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ड्रग्स केस (Drugs Case)की भी फिर से जांच करने की मांग की है। उनका कहना है जिस तरह आर्यन केस की छानबीन हुई है, उसी तरह रिया और भाई शोविक चक्रवर्ती मामले की भी जांच होनी चाहिए।

दरअसल, रिया चक्रवर्ती केस के बाद सतीश मानशिंदे ने आर्यन खान का भी केस देखा था। लेकिन कुछ समय बाद उनकी जगह मुकुल रोहतगी आ गए थे। और अब एडवोकेट सतीश की डिमांड है कि आर्यन केस में जो इन्क्वायरी की गई है, वही रिया के केस में भी हो। क्योंकि रिया और शोविक के पास भी ड्रग्स नहीं पाए गए थे। उनका टेस्ट भी नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि बॉलिवुड के कई यंगस्टर्स को NCB ने समन भेजा था लेकिन किसी को नहीं मालूम कि वह किस लिए था।

आर्यन खान को मिली क्लीन चिट

सतीश मानशिंदे ने रिया चक्रवर्ती केस में दिए तर्क
सतीश मानशिंदे का कहना है, ‘रिया ना तो ड्रग्स का सेवन करती है और ना उसके पास से कुछ मिला है। उसके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं हैं। सिवाए वॉट्सऐप चैट के, जिससे भी कुछ साफ नहीं होता है। उन्होंने पेमेंट की रैंडम एंट्री के बेसिस पर केस दर्ज कर लिया जिसकी भी कोई पुष्टि नहीं हुई।’ उनका कहना है कि वह इस केस मे कोई पॉलिटिकल एंगल पर कॉमेंट नहीं करना चाहते हैं। वह सिर्फ वकील हैं। उनका कहना है कि पिछले तीन सालों में NCB ने कई लोगों को परेशान किया है। ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। सिर्फ वॉट्सऐप चैट्स के आधार पर फैसला लिया गाय और किसी का टेस्ट नहीं किया गया।

navbharat times -अरबाज मर्चेंट का नया खुलासा- आर्यन खान ने क्रूज पर ड्रग्स ले जाने से मना किया था, उसे सब अंदाजा था
navbharat times -Aryan Khan: ड्रग्‍स केस में अरेस्‍ट से क्लीन चिट तक, जानिए SRK के बेटे संग 6 महीने में क्या-क्या हुआ
वकील ने रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस में की डिमांड
सतीश मानशिंदे ने आगे कहा कि आर्यन केस में सभी ने देख लिया है कि कैसे झूठा केस बनाया गया था। और ये सब रिया चक्रवर्ती केस के दौरान से होता आ रहा है। ‘मैं चाहता हूं कि इन सभी ऑफिसर्स के खिलाफ इन्क्वायरी बैठे और केस को हैंडल किया जाए।’

rhea drug case

रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद किया गया था अरेस्ट

तीन साल पहले हुई थीं रिया चक्रवर्ती अरेस्ट
आपको याद हो तो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया को 8 सितंबर, 2020 को अरेस्ट किया गया था। इसके चार दिन बाद उनके भाई शोविक को भी हिरासत में लिया गया था। और NCB द्वारा नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 की तमाम धाराओं के तहत ड्रग्स का सेवन करने, रखने और उसकी अवैध तस्करी करने का मामला दर्ज किया गया था।



Source link