राहुल गांधी के रहते हमें कुछ करने की जरूरत नहीं… चुनावी अभियान में जुटे शिवराज का कांग्रेस पर बड़ा हमला

82

राहुल गांधी के रहते हमें कुछ करने की जरूरत नहीं… चुनावी अभियान में जुटे शिवराज का कांग्रेस पर बड़ा हमला

हाइलाइट्स

  • शिवराज सिंह चौहान ने एमपी में उपचुनाव की तैयारी शुरू की
  • कांग्रेस पर शिवराज सिंह चौहान ने किया बड़ा हमला
  • उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अब कांग्रेस को निपटा रहे
  • शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनके रहते हमें कुछ करने की जरूरत नहीं

टीकमगढ़
एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान उपचुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। उन्होंने टीकमगढ़ के गोर में सभा को संबोधित किया है। इस दौरान घोषणाओं की झड़ी लगा दी है। सीएम ने कहा कि मोहनगढ़ तहसील के लोगों को जमीन के पट्टे देंगे। गोर गांव में सीएम ने कहा कि जिनके पास जमीन नहीं है, उन्हें पहले चरण में जमीन का पट्टा देकर जमीन का मालिक बनाया जाएगा।

सीएम ने पंजाब में चल रहे घटनाक्रम और कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने पर बड़ा हमला किया है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब राहुल गांधी भैया कांग्रेस को डुबाने में लगे हैं, अच्छी बनी बनाई पंजाब की सरकार निपटा दी। अच्छे खासे अमरिंदर बने हुए थे, सिद्धू के चक्कर में अमरिंदर को हटाया और फिर सिद्धू भी भाग गए। अब राहुल गांधी के होते हुए हमें कुछ करने की जरूर ही नहीं है।

MP News: हर भूमिहीन को जमीन का मालिक बनाएगी सरकार, सीएम शिवराज ने की घोषणा
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब कन्हैया कुमार जैसे देशद्रोहियों की भर्ती कर रही है। ऐसे लोग कहते थे कि भारत तेरे टुकड़े होंगे। उन्होंने कहा है कि अब कांग्रेसी कह रहे है, कि वो समस्या सुन रहे हैं, मैं तो सुनूंगा। भीड़ से सीएम ने सवाल किया कि बताओ जनता से मिलने आना चाहिए या नहीं…?? इसके बाद उनकी जनदर्शन यात्रा दिगौड़ा के लिए प्रस्थान कर गई।
navbharat times -हिसाब, किताब बराबर रखो यार कलेक्टर… मंच से जब बोले शिवराज सिंह चौहान तो बजने लगी ताली
घोषणाओं की झड़ी
सीएम ने गोर गांव में कई घोषणाएं की हैं। पहले जमीन के पट्टे देने की बात की है। वहीं, उन्होंने कहा कि सरकार दूसरे चरण में इन जमीनों पर पक्का मकान बनाकर देगी। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि गर्भवती महिलाओं की एक्सीडेंट में मौत होने पर दो लाख रुपये और अंतिम संस्कार के लिये 5 लाख रुपये दिये जायेंगे।
navbharat times -CM Shivraj at Khandwa: मंच से ही शिवराज ने पूछा, मामा कड़की में है, उधार ले लूं क्या
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि संबल योजना अंतर्गत छोटे-छोटे किसानों और गरीब के बच्चे अच्छी तरह पढ़ाई करें, आगे की पढ़ाई के लिए बड़े कॉलेजों में तुम्हारा एडमिशन मामा कराएगा। उन्होंने कहा कि महिलाओं को पीने के पानी के लिए हैंडपंप पर न भटकना पड़े, इसके लिए गांव में बड़े-बड़े बोर करवाकर पाइपलाइन के माध्यम से घरों में टोटियां लगवाकर पानी दिया जाएगा।

pjimage - 2021-09-29T160628.025

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News