राज्यवर्धन की नितिन गडकरी के साथ बैठक, एनच-8 की समस्याओं पर चर्चा

167

राज्यवर्धन की नितिन गडकरी के साथ बैठक, एनच-8 की समस्याओं पर चर्चा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने शनिवार को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ बैठक कर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 (NH-8) की समस्याओं के लेकर बात की। गडकरी ने कहा कि जल्दी ही अधूरे कार्यों को पूरा कर समस्या का समाधान किया जागा। राज्यवर्धन ने कहा कि शाहपुरा फ्लाईओवर, बानसूर कट फ्लाईओवर तथा राष्ट्रीय राजमार्ग-8 (NH-8) पर लंबित कार्य शीघ्र पूरा करने की दिशा में टेंडर प्रक्रिया शुरू होगी।

जयपुर।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने शनिवार को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ बैठक कर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 (NH-8) की समस्याओं के लेकर बात की। गडकरी ने कहा कि जल्दी ही अधूरे कार्यों को पूरा कर समस्या का समाधान किया जागा। राज्यवर्धन ने कहा कि शाहपुरा फ्लाईओवर, बानसूर कट फ्लाईओवर तथा राष्ट्रीय राजमार्ग-8 (NH-8) पर लंबित कार्य शीघ्र पूरा करने की दिशा में टेंडर प्रक्रिया शुरू होगी। हाईवे का निर्माण करने वाली जिन कम्पनीयों ने अपने हाथ खडे कर दिए थे उन्हें आवश्यक सहायता दी गई, जिसके बाद पिछले कार्यकाल में कुल 13 फ्लाईओवर बनकर तैयार हो चुके हैं।

जनता को उकसाना बंद करे कांग्रेस

कर्नल राज्यवर्धन ने कांग्रेस को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि कांग्रेस स्थानीय जनता को उकसाना बंद करें। हाइवे की समस्या कांग्रेस सरकार की देन है। हाइवे की योजना के समय कांग्रेस ने अनेक भूल की। साथ ही इसका डिजाइन ही खराब है, जिसका नुकसान क्षेत्रीय जनता को भुगतना पड़ रहा है। यदि कांग्रेस सरकार जनता की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए इस हाईवे का निर्माण करती तो 2012 में ही इसका निर्माण कार्य पूर्ण हो जाता और आज जनता को अनेक कठिनाईयों का सामना नहीं करना पड़ता। आपको बता दें कि राज्यवर्धन 2014 से लगातार इस हाईवे की विसंगतियों को दूर करने के लिए प्रयासरत है।







राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News