राजस्थान में ‘निर्भया’ जैसी दरिंदगी, 15 वर्षीय मंदबुद्धि लड़की से रेप के बाद बर्बरता, गंभीर हालत में अलवर से जयपुर रेफर

80

राजस्थान में ‘निर्भया’ जैसी दरिंदगी, 15 वर्षीय मंदबुद्धि लड़की से रेप के बाद बर्बरता, गंभीर हालत में अलवर से जयपुर रेफर

अलवर

राजस्थान में एक बार फिर दिल्ली के निर्भया कांड की तरह एक 15 साल की मंदबुद्धि लड़की के साथ रेप और दरिंदगी हुई है। अज्ञात बदमाशों ने पीड़िता के साथ हैवानियत के बाद उसे अलवर शहर की तिजारा पुलिया पर पटक दिया। वहां बेहोशी की हालत में मिली लड़की की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। उसे तत्काल सरकारी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। रेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट्स पर बेरहमी से चोट पहुंचाई गई थीं। गहरे जख्मों के चलते ब्लडिंग नहीं रुकती देख चिकित्सकों ने उसे अलवर से जयपुर रेफर किया है।

पुलिस को पुलिया पर लड़की को फेंकने की जानकारी मिली

शिवाजी पार्क थाना इलाके की इस घटना में जिस लड़की से दरिदंगी हुई वह मानसिकतौर पर कमजोर है। उसके साथ दुष्कर्म कर बदमाश उसे तिजारा पुलिया के ऊपर पटक कर फरार हो गए। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को पहुंची तो मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। नाबालिक लड़की को अलवर के सरकारी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक तेजश्वनी गौतम ने बताया कि करीब 8 बजे पुलिस को शिवाजी पार्क थाना पुलिस को इसकी सूचना मिली थी। तिजारा पुलिया के ऊपर एक लावारिस हालत में बच्ची पड़ी होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन जो उसे वहां पटक कर गए उनके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।
गर्भवती को नहीं मिली एंबुलेंस, ठेले से अस्पताल जाते रास्ते में ही प्रसव, राजस्थान में जननी सुरक्षा योजना की पोल खोलता वीडियो वायरल
अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर

बच्ची की हालत गंभीर थी तो उसे तुरंत ही अलवर के सरकारी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों से पूछताछ में पता चला कि बच्ची मानसिक रूप से विक्षिप्त है और बोल नहीं पा रही है। बच्ची के प्राइवेट पार्ट से काफी मात्रा में ब्लडिंग हुई है। हालत बिगड़ी देख पीड़िता को अलवर से जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही पुलिस

आरोपियों की जांच को लेकर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाते हुए जांच शुरू कर दी गई है। जांच के लिए कई टीमें गठित की गई हैं, जो आसपास लगे कैमरा के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का काम कर रही हैं। इसके अलावा पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

खबर लिखे जाने तक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की पुलिस को मौके पर बुलाया गया है। जिसमें पुलिस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सरिता सिंह, पुलिस उपाधीक्षक शहर हरिराम, अरावली विहार थाना प्रभारी जहीर अब्बास, शिवाजी पार्क थाना प्रभारी रामजीलाल, सदर थाना प्रभारी राजेश शर्मा और अलवर शहर कोतवाल महेश शर्मा मौके पर हैं।

मास्क नहीं लगाते हो तो मरो तुम, मुझे क्या? कोटा गवर्नमेंट कॉलेज की लेक्चरर का वीडियो वायरल

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News