राजस्थान :पत्नी ने घूंघट नहीं निकाला, पति ने दे दी जीवनभर की सजा, 3 साल की मासूम को मार डाला

146

राजस्थान :पत्नी ने घूंघट नहीं निकाला, पति ने दे दी जीवनभर की सजा, 3 साल की मासूम को मार डाला

हाइलाइट्स

  • राजस्थान के अलवर जिले का मामला
  • पत्नी ने घूंघट नही निकाला , तो गोद से खींच कर बेटी को पटक दिया, हुई मौत
  • पति की तालिबानी सोच आई सामने, पत्नी ने दर्ज करवाया मामला
  • घटना के बाद से आरोपी पति मोके से फरार

अलवर
सभ्य पढ़े- लिखे समाज में भी कैसे रूढिवादिता लोगों पर हावी है। इसकी बानगी राजस्थान के अलवर जिले से सामने आ रही है। यहां जिले के बहरोड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गादोज गांव में एक युवक की पत्नी के द्वारा घूंघट नही निकालने पर चौंकाने वाला कृत्य कर दिया। पति ने मारपीट कर बेटी की हत्या कर दी। युवक बेटी की हत्या के बाद उसका गुपचुप अंतिम संस्कार कर मौके से फरार हो गया है। आरोपी प्रदीप यादव की पत्नी मोनिका यादव ने बहरोड़ थाने में हत्या और साक्ष्य नष्ट करने और दहेज के लिए प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है। इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Alwar News: सड़क पर जीजा-साले को लूटने वाले निकले पुलिसवाले, 4 सिपाही सस्पेंड, ड्राइवर समेत 2 गिरफ्तार

घूंघट नहीं निकालने की बात से था नाराज
मिली जानकारी के अनुसार बहरोड़ के गादोज गांव में बुधवार रात प्रदीप यादव की पत्नी मोनिका की ओर से घूंघट नहीं निकालने से नाराज होकर प्रदीप ने उसके साथ झगड़ा किया। फिर मारपीट शुरू कर दी । इसके बाद प्रदीप ने नाराज होकर पत्नी को सबक सिखाने के लिए 3 साल की मासूम बेटी प्रियांशी को उसकी मां की गोद से छीनकर फर्श पर बेरहमी के साथ पटक दिया, जिससे बच्ची की मौत हो गई।

2013 में हुई थी शादी
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोनिका की शादी 2013 में प्रदीप यादव से हुई थी, उसके 2 बेटियां है। बड़ी बेटी 6 साल की कशिश का जन्म 2015 में हुआ था। उसके बाद 2018 में प्रियांशी का जन्म हुआ , तो मोनिका के पीहर पक्ष की ओर से क्विड कार उपहार में गिफ्ट की गई । प्रदीप 12 तक पढ़ा हुआ है और एक फैक्ट्री में काम करता है। इसके खिलाफ मोनिका ने दहेज के दो बार मुकदमा हरियाणा में दर्ज करवाया था। लेकिन बाद में राजीनामे के बाद विवाद सुलझ गया था।

navbharat times -Rajasthan News : अलवर फिर हुआ शर्मसार, चलती कार में महिला से गैंगरेप

पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश
बहरोड़ थाना अधिकारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि गादो गांव निवासी मोनिका यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पति प्रदीप ने घूंघट नहीं निकलाने से नाराज होकर मारपीट की। 3 साल की बेटी को उसकी गोद से छीन कर फेंक दिया। आरोपी मौके से फरार हो गया है। आरोपी की पत्नी मोनिका यादव की रिपोर्ट पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Vasundhara Raje के समर्थन में कल से ‘वसुंधरा मिशन 2023’ का आगाज, पूर्व मंत्री राेहिताश्व ने किया ऐलान

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News