राखी सावंत ने शेयर की सिद्धार्थ-शहनाज के ‘बुढ़ापे’ वाली तस्वीर, फैन्स ने यूं किया रिऐक्ट

72


राखी सावंत ने शेयर की सिद्धार्थ-शहनाज के ‘बुढ़ापे’ वाली तस्वीर, फैन्स ने यूं किया रिऐक्ट

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की 2 सितंबर को मौत हो गई थी और फैन्स इस दुख से उबर नहीं पा रहे हैं। हर किसी को सिद्धार्थ की मां रीटा (Rita Shukla) और दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की चिंता हो रही है। इतनी कम उम्र में ही इस दुनिया से चले जाने का दुख ऐक्टर के फैन्स और परिवार के लिए किसी पहाड़ से कम नहीं है। परिवार के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्तों का भी बुरा हाल है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) तो रोजाना सिद्धार्थ की कोई न कोई तस्वीर या पुरानी याद शेयर कर रही हैं।

हाल ही उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की एक फोटोशॉप्ड तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों बूढ़े नजर आ रहे हैं। जहां राखी सावंत के इस पोस्ट को देख कुछ फैन्स भावुक हो गए हैं और कह रहे हैं कि काश यह सच हो पाता, वहीं कुछ लोग राखी सावंत को इसके लिए खरी-खोटी सुना रहे हैं। फैन्स ने सिद्धार्थ को याद करते हुए इस पोस्ट पर जो कॉमेंट किए हैं, वो किसी के भी दिल को चीर जाएंगे।


पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर के पैर सहला रही थीं शहनाज, राहुल महाजन ने बताया श्मशान का हाल

एक फैन ने लिखा है, ‘हे भगवान, आपने ये क्यूं किया? दो हंसों की जोड़ी को अलग कर दिया।’ एक अन्य फैन ने कॉमेंट किया, ‘काश यह तस्वीर सच हो पाती, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।’

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर की सुबह हार्ट अटैक (Sidharth Shukla death) के कारण मौत हो गई थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बताया गया कि वह बुधवार रात को जब घर लौटे तो बेचैनी की शिकायत की। तब मां ने उन्हें पानी पिलाकर सुला दिया था। लेकिन जब मां ने सुबह देखा कि सिद्धार्थ सोकर नहीं उठे हैं तो उन्होंने चेक किया और फिर बेटियों को फोन करके बुलाया। बाद में फैमिली डॉक्टर को भी घर बुलाया गया और उन्होंने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें: ‘शुक्‍ला को यादकर बेहाल हो रहा है वो’, हिमांशी ने बताया- रातभर सिद्धार्थ के वीडियोज देखते रहे आसिम

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से शहनाज गिल को गहरा सदमा लगा है और वह अभी भी बेसुध सी हैं। इसी बीच ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों अपने भविष्य के सपनों और बुढ़ापे को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सिद्धार्थ, शहनाज से कह रहे हैं, ‘तेरी लाइफ में कभी कोई प्रॉब्लम आएगी ना तो तू मुझे कॉल करना। हम लोग बात नहीं कर रहे लेकिन तुझे कोई प्रॉब्लम है तो तू मेरेको फोन करना। ठीक है।’

पढ़ें: Video: सिद्धार्थ के शोक में बेसुध हुईं शहनाज, श्मशान पहुंचते ही बिलख पड़ीं

पढ़ें:’सिद्धार्थ के गम में पीली पड़ गई हैं शहनाज गिल’, अब प्रॉब्लम आने पर कौन होगा पक्का यार?

सिद्धार्थ आगे कह रहे हैं, ‘तू 70 साल की भी हो जाएगी और मैं जिंदा रहा तो करेगी? इसके जवाब में शहनाज ‘हां’ बोलती हैं। इस वीडियो को देख फैन्स रोए जा रहे हैं और उनका हाल बेहाल है। हाल ही ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में भी सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया गया और करण जौहर (Karan Johar) उन्हें याद कर भावुक हो गए। सिद्धार्थ शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी काम किया था।

Sidharth Shukla Last Rites: सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे टीवी सितारे

नहीं थमें शहनाज के आंसू, सिड को मेरा बच्चा’ कहकर श्मशान भूमी में रोती रहीं



Source link