रणवीर सिंह की 83 दिल्ली में हुई टैक्स फ्री, 24 दिसम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

108


रणवीर सिंह की 83 दिल्ली में हुई टैक्स फ्री, 24 दिसम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की अच-अवेटेड फिल्म 83 इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 83 की पहली झलक देखने के बाद से ही लोगों ने कह दिया था कि रणवीर सिंह हूबहू कपिल देव जैसे ही नजर आ रहे हैं और ये फिल्म बॉत्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाने वाली है। भारतीय क्रिकेट टीम ने 1983 में वर्ल्ड कप जीत कर देश का नाम दुनिया भर में रोशन कर दिया था और कबीर खान ने इस दौरान के हर एक इमोशन को पर्दे पर उकेरने की भरपूर कोशिश की है। शादी के बाद पहली बार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस फिल्म के जरिए पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। फैंस को 83 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। देश की राजधानी दिल्ली में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

टैक्स फ्री हुई रणवीर की 83

रणवीर सिंह की फिल्म 83 के लिए फैंस का उत्साह देखते ही बन रहा है। अब देश की राजधानी दिल्ली में इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसकी घोषणा की है। बता दें कि रणवीर सिंह की ये फिल्म 24 दिसम्बर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में रणवीर और दीपिका के अलावा बोमन ईरानी, हार्डी संधू, जतिन सरना, ताहिर राज भसीन और एमी विर्क समेत कई कलाकारों ने अहम रोल अदा किया है। 

 

बुर्ज खलीफा पर हुआ प्रमोशन

कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रमोशन इस समय जोरो शोरों से हो रहा है। हाल ही में दुनिया की सबसे ऊंची मीनार बुर्ज खलीफा पर इसकी झलक देखने को मिली थी। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। बुर्ज खलीफा पर 83 की झलक देखते ही दीपिका पादुकोण काफी इमोशनल हो गई थी। 

सुनील शेट्टी ने दिया ये रिएक्शन 

बीते दिनों ही 83 की स्क्रीनिंग में कई फिल्मी सितारे पहुंचे थे। इस फिल्म को देखने के बाद सुनील शेट्टी ने एक ट्वीट किया है, जोकि खूब वायरल हो रहा है। सुनील ने ट्विटर पर लिखा है, ‘रणवीर सिंह की 83 देखने गया था। उनको देख ही नहीं पाया। स्क्रीन पर सिर्फ कपिल देव ही थे। गजब का ट्रांसफॉर्मेशन। मैं स्तब्ध हूं। रोमांच से कांप रहा हूं और मेरी आंखे अभी भी नम हैं।’ सुनील ने इस ट्वीट में आगे लिखा है, ‘भरोसे की बात है। कबीर खान की अच्छाई, कहानी पर उनका यकीन, सीन और किरदारों की ताकत ने मेरे दिल को जीत लिया है।’





Source link