यूं अंबेडकर की फोटो के सामने एक दूसरे के हुए टीना और प्रदीप | Tina dabi and Pradeep Gawande Marriage , tied knot | Patrika News

149

यूं अंबेडकर की फोटो के सामने एक दूसरे के हुए टीना और प्रदीप | Tina dabi and Pradeep Gawande Marriage , tied knot | Patrika News

राजस्थान के सबसे चर्चित और पावरफुल कपल ने आखिर 20 और 22 अप्रेल को हुए दो शादी समारोहों के बाद जीवन भर एक दूसरे के साथ चलने का फैसला ले लिया है। टीना डाबी की पहली शादी में भी शादी के दो आयोजन हुए थे। एक हिंदू रीति से और एक मुस्लिम रीति रिवाजों से।

जयपुर

Published: April 23, 2022 06:45:30 am

जयपुर। देश की संभवत: सबसे चर्चित आईएएस जोड़ी ने शुक्रवार को सात फेरे ले लिए। 22 अप्रेल को IAS टीना डाबी और IAS प्रदीप गवांडे कुछ चुनिंदा रिश्तेदारों और करीबियों के बीच एक दूसरे के हो गए। जयपुर के 22 गोदाम स्थित एक होटल में ये पारंपरिक मराठी तरीके से शादी समारोह संपन्न हुआ। पिछले दो दिनों से टीना और प्रदीप की शादी लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी। लेकिन मीडिया में चर्चा होने के बावजूद इस बार सोशल मीडिया से टीना और प्रदीप दोनों ही दूरी बनाए हुए हैं।

tina_6.jpgसफेद और ब्राउन रंग के कपड़ों में दिखा पॉवर कपल राजस्थान को यह चर्चित युगल आखिर 22 अप्रैल को हमेशा के लिए एक-दूसरे का हो गया। आईएएस युगल टीना और प्रदीप ने मराठी रीति-रिवाज से शादी की। शादी के मौके पर टीना ने जहां सफेद और गोल्डन रंग की साड़ी पहन रखी है और बालों में गजरा लगा रखा है तो वहीं प्रदीप ने भी पहले सफेद कुर्ते-पजामें में नजर आए और फिर ब्राउन रंग की शेरवानी में। महज कुछ लोगों की मौजदूगी में इस कपल ने अपनी जिंदगी का एक और नया अध्याय शुरू किया है।
tina_marriage.jpegटीना की ये दूसरी और प्रदीप गवांडे की ये है पहली शादी
टीना की अब तक की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। टीना का दूसरी शादी है। पहली शादी भी टीना ने आईएएस अतहर आमिर खान से की थी और फिर तलाक ले लिया था। अब टीना और प्रदीप की लव स्टोरी हमारे सामने है। बता दें कि 2015 बैच की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी और 2013 बैच के डॉ प्रदीप गवांडे की पहली मुलाकात मई कामकाज के दौरान ही हुई। दोनों राजस्थान में ही पोस्टेड हैं। पहले साथ काम करते-करते टीना और प्रदीप एक अच्छे दोस्त बने और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। करीब 1 साल तक डेट करने के बाद टीना और प्रदीप ने शादी का फैसला किया। टीना की ये दूसरी और प्रदीप गवांडे की ये पहली शादी बताई जा रही है।

टीना डाबी से उम्र में 13 साल बढ़े हैं प्रदीप बता दें, 20 अप्रैल को हुआ था विवाह इससे पहले टीना डाबी और प्रदीप गवांडे का विवाह समारोह 20 अप्रैल को एक होटल में संपन्न हुआ था। इसको भी काफी सीमित रखा गया था। हालांकि इस विवाह समारोह में दोनों ही पक्षों के खास लोग ही शामिल हुए थे। गौरतलब है कि प्रदीप गवांडे और टीना डाबी दोनों का दूसरा विवाह है। प्रदीप गवांडे टीना डाबी से उम्र में 13 साल बढ़े हैं। इससे पहले टीना डाबी का अपने बेचमेंट अतर आमिर खान से प्रेम विवाह हुआ था लेकिन सिर्फ कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी और दोनों ने आपसी सहमति से कोर्ट में तलाक ले लिया था। उस वक्त भी दोनों की शादी पूरे देश भर में चर्चा का विषय रही थी।

newsletter

अगली खबर

right-arrow



राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News