मेरी कार वापस दे दे… सुम्बुल ने थामी शिव के नई गाड़ी की स्टेयरिंग तो मराठी मानुष की हुई हवा टाइट

54
मेरी कार वापस दे दे… सुम्बुल ने थामी शिव के नई गाड़ी की स्टेयरिंग तो मराठी मानुष की हुई हवा टाइट

मेरी कार वापस दे दे… सुम्बुल ने थामी शिव के नई गाड़ी की स्टेयरिंग तो मराठी मानुष की हुई हवा टाइट

जैसा कि आपने सुना होगा और देखा भी होगा कि 15-16 मार्च को बिग बॉस 16 के लाडले कंटेस्टेंट शिव ठाकरे ने एक नई कार खरीदी थी। उसका वीडियो भी सामने आया था। जिसमें वह नई कार की पूजा कर रहे थे। तिलक लगाकर नारियल फोड़ रहे थे। साथ ही स्टाफ के साथ इस खुशी के मौके पर उन्होंने केट भी कटिंग भी की थी। इतना ही नहीं, वह कार के आगे माथा भी टेक रहे थे और उसको चूमते हुए भी नजर आए थ। अब कोई नया सामान कीमती हो तो उसे हर कोई संजोकर रखना चाहता है। ऐसे ही शिव भी कर रहे थे लेकिन जैसे ही इस कार की स्टेयरिंग सुम्बुल तौकीर खान के हाथों में आई, मामला गड़बड़ा गया।

हुआ ये कि सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) की बिग बॉस 16 के हाउस से ही अच्छी बनती है। दोनों एक-दूसरे को भाई-बहन की तरह ट्रीट करते हैं। इनके बीच की बॉन्डिंग भी फैन्स को बेहद पसंद आती है। जब एक्ट्रेस ने नया घर खरीदा था तो उस खुशी में भी शिव शरीक हुए थे। साथ ही पापा तौकीर हसन के जन्मदिन पर भी शिव ने सरप्राइज दिया था। अब जब शिव ने नई कार खरीदी तो सुम्बुल ने भी दोस्त को बधाई दी। हालांकि बात यहीं तक नहीं रुकी। ‘इमली’ ने कार को चलाया भी। ठीक उसी अंदाज में जैसे उन्होंने सीरियल में आर्यन सिंग राठौड़ को बैठाकर ऑफिस पहुंचाया था। Sumbul Father Video: नए घर की बालकनी में सुम्बुल करा रही थीं फोटोशूट, तभी हुआ कुछ ऐसा कि पापा ने दौड़ा लिया
Navbharat Times -Sumbul Touqeer Video: फहमान के दोस्त ताबिश पर भड़कीं सुम्बुल तौकीर खान, वीडियो बनाकर कहा- मेरी फैमिली को न घसीटो

सुम्बुल से परेशान हुए शिव ठाकरे

पापा तौकीर के इंस्टाग्राम से शेयर किए गए वीडियो में बैक सीट पर बैठे किसी शख्स ने वीडियो बनाया। जिसमें शिव ठाकरे रोते हुए तो सुम्बुल कार चलाती हुई दिखाई दीं। इस दौरान शिव रोते हुए, परेशान होते हुए सुम्बुल से कहते हैं- मेरी कार वापस दे दे यार। मुझे वर्काउट करने के लिए जाना है यार। इस पर सुम्बुल जवाब देती हैं कि उन्हें भी जाना है। फिर शिव कहते हैं- अरे तेरे तो जाना हो तो क्या, नई गाड़ी मजाक है क्या यार। पहला दिन है। फिर सुम्बुल कहती हैं- तुम वर्काउट करने जाओ, मैं तुमको छोड़ देती हूं। और गाड़ी लेकर जाती हूं। शिव कहते हैं- पहले दिन पप्पियां लेगी दूसरी गाड़ी में यार। सुम्बुल चीखते हुए कहती हैं- अभी कुछ भी नहीं किया है यार। एकदम इज्जत से चला रही हूं। देखो डर के मारे एकदम दूर चल रही हूं और जगह बनाकर चला रही हूं।

शिव की नई कार सुम्बुल ने चलाई

शिव कहते हैं- तू नाखुनभर भी फोकस नहीं रहती है। किधर भी चिपका देगी। सुम्बुल बोलती हैं- अरे तुमको दिख नहीं रहा कि मैं कितनी फोकस्ड हूं। अभी तो जरा भी किसी के पास लेकर नहीं आई हूं। मैं कितने अच्छे से चला रही हूं। शिव ने कहा- मत खेल भावना के साथ यार मेरे। सुम्बुल कहती हैं- मैं नहीं खेल रही तुम्हारी भावना के साथ। शिव डरते हुए कहते हैं- क्या हो रहा है मेरी हालत। सुम्बुल कहती हैं- इज्जत करो। अच्छे से चला रही हूं गाड़ी।

Shiv Thakare-Sumbul Touqeer Khan: शिव-सुम्बुल को देख चीखने लगे फैंस, दोनों की बॉन्डिंग ने लूटी लाइमलाइट

फैन्स ने लुटाया प्यार

इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस के पिता ने लिखा- जब आपकी ड्रीम कार आपकी दोस्त चलाए। तो कोई क्यों न घबराए। इसके बाद फैन्स ने भी रिएक्ट किया। एक यूजर ने लिखा- प्यारे शिवसुम। एक ने लिखा- हाए मेरी शिवसुम की यारी सबसे प्यारी। एक ने कहा- बेचारा शिव। एक ने कहा- शिव डर गया। उसको सुम्बुल की पहली ड्राइविंग एक्सपीरियंस याद आ गई होगी। इसके अलावा भी लोगों न जमकर प्यार लुटाया और दोनों की दोस्ती और इस वीडियो पर मजेदार प्यार भरे कमेंट किए।