मालदीव में ट्विंकल खन्ना का बर्थड सेलिब्रेशन, अक्षय कुमार ने रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखी ये खास बात

91


मालदीव में ट्विंकल खन्ना का बर्थड सेलिब्रेशन, अक्षय कुमार ने रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखी ये खास बात

लिवुड ऐक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का 29 दिसंबर यानी आज बर्थडे है। वो ऐक्ट्रेस होने के साथ-साथ राइटर, इंटीरियर डिजाइनर और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी वाइफ का बर्थडे खास अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस समय दोनों अपनी बेटी नितारा (Nitara) के साथ मालदीव (Maldives) में वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं। अक्षय ने ट्विंकल के साथ एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है और उस पर रोमांटिक अंदाज में अपना हाल-ए-दिल बयां किया है।

इस तस्वीर में अक्षय और ट्विंकल मालदीव की खूबसूरत लोकेशन पर नेचर का लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं। दोनों समुंदर के ऊपर लगे नेट पर लेते हुए हैं और कैमरे की तरफ देखकर पोज दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय ने ‘खूबसूरत’ कैप्शन लिखा है, ‘आपका साथ मेरे साथ है.. इसलिए जिंदगी की मुश्किलों से लड़ना मेरे लिए आसान हो जाता है। जन्मदिन मुबारक हो टीना।’ इसके साथ उन्होंने Kiss करने वाला इमोजी भी बनाया है।


ट्विंकल ने पिता को किया याद
ट्विंकल अपने पिता व दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना के साथ अपना बर्थडे शेयर करती हैं। उन्होंने एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने पिता को याद किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘वो हमेशा कहते थे कि मैं उनके लिए अब तक का सबसे अच्छा उपहार थी, क्योंकि मैंने उनके जन्मदिन पर दुनिया में पहला कदम रखा था। एक छोटा तारा, गैलेक्सी के सबसे बड़े तारे को देख रहा था। ये हमारे साथ का दिन है, अभी भी है और हमेशा रहेगा।’


मालदीव में इंजॉय कर रही हैं ट्विंकल
ट्विंकल ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो मालदीव की खूबसूरती इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। वो समुंदर के किनारे बने लकड़ी के पुल पर चल रही हैं। वीडियो के अंत में उनकी बेटी नितारा भी नज़र आ रही हैं, जिन पर ऐक्ट्रेस प्यार लुटाती दिखाई दे रही हैं।


अक्षय ने भी शेयर किया वीडियो
फिल्म ‘अतरंगी रे’ के रिलीज होने के बाद ही अक्षय अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए मालदीव गए हैं, जहां वो साइकिल चलाते हुए नज़र आए। उन्होंने अपने पोस्ट में मूवी का गाना ‘रेत जरा सी’ प्ले किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जब आपका सोमवार भी रविवार जैसा लगने लगे।’


2001 में हुई थी शादी
अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात एक मैगजीन के लिए फोटो सेशन के दौरान हुई थी। दोनों ने 17 जनवरी 2001 को एक-दूजे का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया। दोनों एक बेटे आरव और एक बेटी नितारा के पेरेंट्स हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय ‘अतरंगी रे’ के बाद कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। उनके पास ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतू’, ‘OMG 2’ जैसी फिल्में हैं, जो जल्द ही रिलीज होंगी।
वाइफ ट्विंकल खन्ना नहीं, इस ऐक्ट्रेस के साथ रोमांटिक डेट पर जाना चाहते थे अक्षय कुमार
navbharat times -ट्विंकल खन्ना ने खोला राज- ज्योतिष ने राजेश खन्ना से की थी भविष्यवाणी, कहा था मैं अक्षय कुमार से शादी करूंगी

akshay kumar birthday wish for wifey Twinkle Khanna

अक्षय कुमार ने ट्विंकल के बर्थडे पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट





Source link