माइकल वॉन की घनघोर बेइज्जती, टीम इंडिया का उड़ाया था मजाक, वसीम जाफर ने ले लिए मजे

72


माइकल वॉन की घनघोर बेइज्जती, टीम इंडिया का उड़ाया था मजाक, वसीम जाफर ने ले लिए मजे

हाइलाइट्स

  • भारतीय टीम 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ 92 रन पर ढेर हो गई थी
  • इंग्लैंड की टीम बॉक्सिंग डे टेस्ट की दूसरी पारी में 68 रन पर सिमट गई
  • जाफर ने वॉन को टीम इंडिया के खिलाफ 2 साल पुराने ट्वीट को दिलाया याद

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Micahel Vaughan) की घनघोर बेइज्जती की है। जाफर ने वॉन को टीम इंडिया के खिलाफ 2 साल पहले किए गए उनके पुराने ट्वीट को याद दिलाते हुए सोशल मीडिया पर मंगलवार को ‘बदला’ लेने की कोशिश की।

ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न टेस्ट के तीसरे दिन ही इंग्लैंड को पारी और 14 रन से हराकर 5 मैचों की एशेज सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। अपने कल (दूसरे) दिन के स्कोर 4 विकेट पर 31 रन से आगे खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 68 रन पर आउट हो गई।

शर्मनाक: जो रूट की इंग्लैंड ने एशेज में बनाया ऐसा रेकॉर्ड, जिसे शायद ही कोई कप्तान तोड़ना चाहेगा
इससे पहले इंग्लैंड के पहली पारी के 185 रन के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 267 रन बनाकर 82 रन की बढ़त ले ली थी। बेन स्टोक्स को 5वें ही ओवर में मिशेल स्टार्क ने बोल्ड कर दिया। 32 वर्ष के बोलैंड ने पहले ओवर में जॉनी बेयरस्टो को पवेलियन भेजा। इसके बाद दुनिया के दूसरे नंबर के टेस्ट बल्लेबाज जो रूट (28) दूसरे ओवर में उनका शिकार हुए।

मार्क वुड और ओली रोबिनसन उनके तीसरे ओवर में आउट हुए और दोनों खाता भी नहीं खोल सके थे। कैमरन ग्रीन ने जेम्स एंडरसन को बोल्ड करके 27 . 4 ओवर में इंग्लैंड की दूसरी पारी का अंत कर दिया। बोलैंड ने मैच में 55 रन देकर सात विकेट लिए। ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टीम के लिए टेस्ट खेलने वाले वह दूसरे देशज खिलाड़ी हैं। उन्हें इस प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का जॉनी मुलाग पदक दिया गया।

navbharat times -जब सुनील गावस्कर का बजा दुनियाभर में डंका, तोड़ा था डॉन ब्रैडमैन का 45 साल पुराना रेकॉर्ड
भारतीय टीम जब 2019 में न्यूजीलैंड दौरे पर गई थी उस समय वह वनडे में 92 रन पर ढेर हो गई थी। तब वॉन ने ट्वीट किया था, ‘ भारत 92 पर ऑल आउट… विश्वास नहीं हो रहा कि आज के समय में कोई टीम 100 के अंदर ऑलआउट हो सकती है!!!!!!’

अब जब इंग्लैंड की टीम मंगलवार को बॉक्सिंग डे टेस्ट की दूसरी पारी में 68 रन पर ढेर हुई तो जाफर के पास वॉन से हिसाब बराबर करने का सुनहरा मौका था। जाफर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर वॉन को टैग करते हुए एक वीडियो अपलोड किया। वीडियो में माइकल वॉन का दो साल पुराना वीडियो था, जिसपर इस इंग्लिश दिग्गज ने टीम इंडिया को ट्रोल किया था।

जाफर के इस वीडियो को देख वॉन भी जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए। वॉन ने ट्वीट किया, ‘ वेरी गुड वसीम।’ यह पहला मौका नहीं है जब जाफर ने वॉन को आड़े हाथों लिया है। इससे पहले भी भारत के इस पूर्व टेस्ट ओपनर ने वॉन को कई बार ट्रोल किया है।



Source link