महिला के साथ ऐसी हरकत करता था ‘उल्लू डिजिटल’ का CEO, क्या राज कुंद्रा केस से जुड़ेंगे तार?

83


महिला के साथ ऐसी हरकत करता था ‘उल्लू डिजिटल’ का CEO, क्या राज कुंद्रा केस से जुड़ेंगे तार?

नई दिल्ली: फिल्म प्रोडक्शन कंपनी उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड (Ullu Digital Pvt. Ltd.) के CEO विभु अग्रवाल (Vibhu Agarwal) के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है. समाचार एजेंसी ANI के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल द्वारा किए गए ट्वीट में बताया गया कि एक महिला ने विभु के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. विभु के अलावा कंपनी की कंट्री हेड अंजलि रैना के खिलाफ भी संगीन आरोपों की जानकारी सामने आई है.

उल्लू डिजिटल के CEO के खिलाफ केस
IPC की धारा 354 के तहत विभु (Vibhu) के खिलाफ ये मामला दर्ज किया गया है. ANI के ट्वीट के मुताबिक मुंबई पुलिस ने बताया, ‘पुलिस ने फिल्म प्रोडक्शन कंपनी उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के CEO विभु अग्रवाल (Vibhu Agarwal) के खिलाफ मुंबई में IPC की धारा 354 के तहत एक महिला का यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया है. कंपनी की कंट्री हेड अंजलि रैना (Anjali Raina) पर भी मामला दर्ज किया गया है.’

शिल्पा के पति की हुई थी गिरफ्तारी
गौरतलब है कि ये मामला उस वक्त सामने आया है जब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच पोर्नोग्राफी मामले की लगातार पड़ताल कर रही है. इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी हो चुकी है और उनके अलावा भी कई लोगों को पुलिस ने इस मालमे में गिरफ्तार किया है. ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या आगे इस मामले के तार पोर्नोग्राफी मामले से जुड़ते हैं?

महिला ने लगाए थे गंभीर आरोप
बता दें कि पोर्नोग्राफी मामले में वेब सीरीज ‘गंदी बात’ (Gandi Baat) की एक्ट्रेस गहना वश‍िष्ठ (Gehna Vasisth) के ख‍िलाफ भी मुंबई पुलिस ने तीन FIR दर्ज किए हैं. पुलिस ने गहना को पोर्नोग्राफी मामले में आरोपी पाया था. गहना कुछ महीने पहले अरेस्ट की गई थीं. एक मह‍िला ने उन पर आरोप लगाया था कि वेब सीरीज में काम देने के बहाने उसके साथ यौन शौषण किया गया.

यह भी पढ़ें- बाथरूम के कपड़ों में पहुंच गया था एयरपोर्ट, बिग बॉस का हिस्सा बनेगा ये टीवी एक्टर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link