मनोरंजन का दमदार डोज देगा मार्च, रिलीज होंगी Big B से लेकर Akshay-Ajay की ये फिल्में

133


मनोरंजन का दमदार डोज देगा मार्च, रिलीज होंगी Big B से लेकर Akshay-Ajay की ये फिल्में

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), प्रभास (Prabhas), जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) मार्च में धमाल मचाने को तैयार हैं. मार्च में रिलीज होने वाली पहली फिल्म बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ है. यह फिल्म 4 मार्च को स्क्रीन पर आने वाली है. ‘झुंड’ एक स्पोर्ट्स फिल्म है जो एनजीओ ‘स्लम सॉकर’ के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है. इसमें आकाश थोसर और रिंकू राजगुरु भी हैं.

झुंड (Jhund)

नागराज पोपटराव मंजुले के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बच्चन एक ऐसे प्रोफेसर की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करता है.

एथरक्कुम थुनिंधवन 

स्क्रीन पर आग लगाने के लिए अभिनेता सूर्या की एक्शन एंटरटेनर ‘एथरक्कुम थुनिंधवन’ है, जो 10 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म पहले 4 फरवरी को रिलीज होने वाली थी. हालाँकि, निर्माताओं ने लॉकडाउन प्रतिबंध लगाए जाने के बाद इसकी रिलीज को स्थगित करना चुना था.

राधे श्याम

फिर ‘राधे श्याम’ है, जिसमें दक्षिण सुपरस्टार प्रभास एक हस्तरेखाविद् की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि अभिनेत्री पूजा हेगड़े उनकी प्रेमिका के रूप में दिखाई देंगी. फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी.

द कश्मीर फाइल्स

‘राधे श्याम’ के साथ, फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ सिनेमाघरों में आएगी. देश में कोविड के मामलों में महत्वपूर्ण वृद्धि के कारण स्थगित, ‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मीरी पंडितों के जीवन पर आधारित है. इसमें मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी जैसे कई नाम शामिल हैं.

बच्चन पांडे 

इसके बाद बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ है. ‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च को बड़े पर्दे पर आने वाली है. फिल्म में कृति सनोन, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर और अभिमन्यु सिंह हैं. यह फिल्म 2014 की तमिल फिल्म ‘जिगरथंडा’ की रीमेक है.

आरआरआर

वहीं फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ 25 मार्च को रिलीज होने वाली है. ‘आरआरआर’ पहले जनवरी में स्क्रीन पर हिट होने वाली थी. तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण की मुख्य भूमिकाओं वाली ‘आरआरआर’ को दो वास्तविक जीवन के अनसंग नायकों की काल्पनिक कहानी के रूप में देखा जा रहा है, जिन्होंने आदिवासी अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी थी. राम चरण और जूनियर एनटीआर क्रमश: 1922 के रम्पा विद्रोह के नेता अल्लूरी सीताराम राजू और हैदराबाद के निजाम से लड़ने वाले गोंड विद्रोही कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे हैं.

इस फिल्म में आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस, अजय देवगन और श्रिया सरन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: Salman Khan की ‘बहन’ हो गई इतनी बड़ी, हॉटनेस में देती हैं करीना-कैटरीना को मात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page  को लाइक करें





Source link