ब्रेस्ट में गांठ का इलाज कराने पहुंची महिला का डॉक्टर ने बनाया वीडियो! वायरल करने की धमकी देकर सालों किया रेप

0
ब्रेस्ट में गांठ का इलाज कराने पहुंची महिला का डॉक्टर ने बनाया वीडियो! वायरल करने की धमकी देकर सालों किया रेप

ब्रेस्ट में गांठ का इलाज कराने पहुंची महिला का डॉक्टर ने बनाया वीडियो! वायरल करने की धमकी देकर सालों किया रेप

Kanpur news: पीड़िता ने बताया कि डॉक्टर ने मोबाइल से मेरे कई अश्लील वीडियो बना लिए। इसकी जानकारी मुझे खुद डॉ. प्रेम सिंह ने दी। जब मैंने इसका विरोध किया, तो डॉक्टर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर जबरन बालात्कार करने लगा। जब मैंने डॉक्टर की शिकायत पुलिस से करने की बात कही, तो डॉक्टर जान से मारने की धमकी देने लगा।

 

सांकेतिक तस्वीर

हाइलाइट्स

  • पीड़ित महिला ने अस्पताल के सीनियर डॉक्टर पर लगाया रेप का आरोप
  • स्वरूप नगर थाने में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर हुई दर्ज
  • हैलट अस्पताल का है मामला
सुमित शर्मा, कानपुरः यूपी के कानपुर से एक शर्मनाक घटना प्रकाश में आई है। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में तैनात रहे सीनियर डॉक्टर पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि सीनियर डॉक्टर ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी देकर बीते कई वर्षों से रेप कर रहा है। पीड़िता ने स्वरूप नगर थाने में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज से संबद्ध हैलट अस्पताल में तैनात रहे सीनियर डॉक्टर पर रेप का आरोप लगा है। कल्यानपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला (30) को ब्रेस्ट में गांठ की समस्या थी। महिला साल 2018 में हैलट अस्पताल में ब्रेस्ट का इलाज कराने के लिए पहुंची थी। पीड़ित महिला का आरोप है कि हैलट के सीनियर डॉक्टर इलाज कर रहे थे। जब भी डॉक्टर से परामर्श के लिए जाती थी, तो डॉ. मोबाइल की टॉर्च जलाकर ब्रेस्ट का परीक्षण करते थे।

वीडियो वायरल की धमकी देकर रेप

पीड़िता ने बताया कि डॉक्टर ने मोबाइल से मेरे कई अश्लील वीडियो बना लिए। इसकी जानकारी मुझे खुद डॉ. प्रेम सिंह ने दी। जब मैंने इसका विरोध किया, तो डॉक्टर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर जबरन बालात्कार करने लगा। जब मैंने डॉक्टर की शिकायत पुलिस से करने की बात कही, तो डॉक्टर जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद से मैं मानसिक रूप से परेशान रहने लगी। इस बीच मेरा मानसिक उपचार भी चलता रहा।

ट्रांसफर के बाद भी कानपुर आकर करता था रेप

पीड़िता ने बताया कि डॉक्टर का 2021 में गैर जिले में ट्रांसफर हो गया। इसके बाद भी डॉ प्रेम कानपुर आकर होटल और प्राइवेट रूम में लगातार दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता का कहना है कि किसी तरह से हिम्मत जुटाकर शासन और प्रशासन को पत्र लिखे। लेकिन डॉक्टर के रसूख के चलते उस पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई। जिसकी वजह से मैं और भी टूट गई। मैंने पूरा घटनाक्रम की जानकारी अपने परिवार को दी।

डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज

पीड़ित महिला ने स्वरूप नगर थाने में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया था। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर डॉक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 504 में केस दर्ज किया गया है। इस मामले की विवेचना विवेचना इंस्पेक्टर राजेश यादव कर रहे हैं।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Get Kanpur News, Breaking news headlines about Kanpur crime, Kanpur politics and live updates on local Kanpur news. Browse Navbharat Times to get all latest news in Hindi.

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News