बॉक्‍स ऑफिस: सोमवार को गिरकर भी संभली ‘डॉक्‍टर जी’, ‘कोड नेम: तिरंगा’ का हाल ‘धाकड़’ जैसा

155
बॉक्‍स ऑफिस: सोमवार को गिरकर भी संभली ‘डॉक्‍टर जी’, ‘कोड नेम: तिरंगा’ का हाल ‘धाकड़’ जैसा

बॉक्‍स ऑफिस: सोमवार को गिरकर भी संभली ‘डॉक्‍टर जी’, ‘कोड नेम: तिरंगा’ का हाल ‘धाकड़’ जैसा

बॉक्‍स ऑफिस पर शुक्रवार को बॉलीवुड की दो हिंदी फिल्‍में रिलीज हुई हैं। इनमें जहां आयुष्‍मान खुराना की ‘डॉक्‍टर जी’ को जहां तारीफ मिल रही है, वहीं पर‍िणीति चोपड़ा की ‘कोड नेम: तिरंगा’ का हाल कंगना की ‘धाकड़’ जैसा है। यह जासूसी-एक्‍शन फिल्‍म डिजास्‍टर फिल्‍मों की लिस्‍ट में शामिल हो चुकी है। ओपनिंग डे पर ‘कोड नेम: तिरंगा’ ने 20 लाख रुपये का बिजनस किया था, जो चौथे दिन सोमवार को घटकर करीब 8 लाख रुपये है। जबकि आयुष्‍मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की ‘डॉक्‍टर जी’ की कमाई भी सोमवार को गिरी है, लेकिन इसने करोड़ों की कमाई पर पकड़ बनाए रखी है।

अनुभूति कश्‍यप के डायरेक्‍शन में बनी Doctor G ने पहले वीकेंड में 15 करोड़ रुपये से अध‍िक की कमाई की थी। अब फर्स्‍ट मंडे को फिल्‍म ने 1.70 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है। इस तरह फिल्‍म की कुल कमाई अब 17.01 करोड़ रुपये हो गई है। त्‍योहार के इस मौसम में जहां ऑफिस के साथ ही हर कोई खरीदारी में व्‍यस्‍त में है, ऐसे में भी टिकट ख‍िड़की पर फिल्‍म ने पकड़ बना रखी है। ‘डॉक्‍टर जी’ को दर्शकों और समीक्षकों दोनों से सराहना मिली है।

‘डॉक्‍टर जी’ एक मेडिकल कॉलेज कैम्‍पस की कहानी है। फिल्‍म में Ayushmann Khurrana एक मेल गायनोकॉलोजिस्ट की भूमिका में हैं। फिल्‍म में आयुष्‍मान और Rakul Preet Singh के अलावा Shefali Shah भी प्रमुख किरदार में हैं। इस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 3.87 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। शनिवार और रविवार को फिल्‍म की कमाई बढ़कर 5.50 करोड़ और 5.94 करोड़ रुपये रही।

आयुष्‍मान खुराना की ‘डॉक्‍टर जी’ का ट्रेलर

‘डॉक्‍टर जी’ का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन
शुक्रवार, पहला दिन- 3.87 करोड़ रुपये
शनिवार, दूसरा दिन- 5.50 करोड़ रुपये
रविवार, तीसरा दिन- 5.94 करोड़ रुपये
सोमवार, चौथा दिन- 1.70 करोड़ रुपये
चार दिनों में कुल कमाई- 17.01 करोड़ रुपये

दूसरी ओर, ऋभु दासगुप्‍ता के डायरेक्‍शन में बनी Parineeti Chopra और Hardy Sandhu की Code Name: Tiranga ने बुरी तरह निराश किया है। इस फिल्‍म के हाल की तुलना कंगना रनौत की डिजास्‍टर ‘धाकड़’ से की जा सकती है। ओपनिंग डे पर इस फिल्‍म ने महज 20 लाख रुपये का कलेक्‍शन किया था। जबकि शन‍िवार की कमाई में बहुत ज्‍यादा इजाफा नहीं हुआ। दूसरे दिन शनिवार को इसने 30 लाख रुपये तो रविवार को 24 लाख रुपये की कमाई की। अब सोमवार को फिल्‍म की कमाई करीब 8-10 लाख रुपये होने का अनुमान है। इस तरह से फिल्‍म ने चार दिनों में करीब 82 लाख रुपये का कारोबार किया है।

परिणीति चोपड़ा की ‘कोड नेम: तिरंगा’ का ट्रेलर


‘कोड नेम: तिरंगा’ का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन
शुक्रवार, पहला दिन- 20 लाख रुपये
शनिवार, दूसरा दिन- 30 लाख रुपये
रविवार, तीसरा दिन- 24 लाख रुपये
सोमवार, चौथा दिन- 8 लाख रुपये (करीब)
चार दिनों में कुल कमाई- 82 लाख रुपये