बेटी की विदाई के बाद पिता ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या, कारण सुनकर चौंके.. | farewell of Daughter father committed suicide by cut nerve in lalitpur | Patrika News

160


बेटी की विदाई के बाद पिता ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या, कारण सुनकर चौंके.. | farewell of Daughter father committed suicide by cut nerve in lalitpur | Patrika News

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में बेटी की शादी के बाद मन्नुकोरी ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन किनारे से रक्त रंजित अवस्था में बेहोशी की हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया.

ललितपुर

Updated: April 21, 2022 04:24:58 pm

ललितपुर में जैसे ही सोशल मीडिया के माध्यम से खबर फैली कि मन्नू कोरी नामक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी के बाद हाथ की नस नस काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया और संदिग्ध परिस्थितियों में रक्त रंजित अवस्था में रेलवे लाइन किनारे पढ़ा हुआ पाया गया । जिसे जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए पुलिस कर्मियों द्वारा भर्ती कराया गया वैसे ही हड़कंप जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई । आनन-फानन में लोग यह पता लगाने का प्रयास करने लगे कि आखिरकार मन्नू कोरी को ऐसी क्या समस्या थी जिस कारण उन्होंने अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया ।

Suicide File Photo Father Cut his Nerves after daughter marriage

हालांकि थोड़ी ही देर में स्थिति स्पष्ट हो गई कि मन्नू कोरी कोई जनपद का स्थानीय व्यक्ति एवं प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री के पद पर सुशोभित महरौनी विधायक नहीं, अपितु समीपवर्ती मध्य प्रदेश के सागर शहर का स्थानीय निवासी है जो ललितपुर शहर में अपनी बेटी की शादी करने के लिए आया था और घर जाते समय बेटी की जुदाई बर्दाश्त ना होने के कारण शराब के नशे में उसने अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

नेहरू नगर पुलिस ने कराया एडमिट स्थानीय रेलवे स्टेशन से बीना की तरफ जाने वाली रेल लाइन के किनारे नेहरू नगर पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर एक व्यक्ति रक्तरंजित अवस्था में पड़ा हुआ था और उसके पास वहीं उसका मोबाइल भी पढ़ा हुआ था। वहां से निकलने वाले राहगीरों ने जब यह नजारा देखा तो उन्होंने तत्काल नेहरू नगर पुलिस चौकी में इस घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से रक्त रंजित अवस्था में व्यक्ति को स्थानीय लोगों की मदद से उठाया और तत्काल जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां पर उपचार के बाद जब वह स्वस्थ हो गया । पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम मन्नू कोरी बताया।

बेटी को याद करके हाथ की नस काटी इस दौरान उसने यह भी बताया कि वह सागर जनपद के स्थानीय शहर के अंतर्गत मोहल्ला सुभाष नगर का निवासी है जो ललितपुर शहर के कोहिनूर गार्डन में अपनी बेटी की शादी करने के लिए आया था । इस दौरान उसके दोस्तों ने उसे शराब पिलाई और वह अपने रिश्तेदारों के साथ सागर जाने के लिए स्थानीय रेलवे स्टेशन पर आया। लेकिन जब उसे अपनी बेटी की जुदाई बर्दाश्त नहीं हुई तब उसने रेलवे स्टेशन के समीप एकांत में जाकर नशे की हालत में अपने हाथ की नस काट कर जान देने का प्रयास किया और थोड़ी ही देर बाद वह बेहोश हो गया।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source link