बेटी की मदद से पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, कार में बॉडी डालकर सड़क पर छोड़ दी गाड़ी, जानिए कैसे हुआ खुलासा

116
बेटी की मदद से पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, कार में बॉडी डालकर सड़क पर छोड़ दी गाड़ी, जानिए कैसे हुआ खुलासा

बेटी की मदद से पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, कार में बॉडी डालकर सड़क पर छोड़ दी गाड़ी, जानिए कैसे हुआ खुलासा

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अवैध संबंधों के शक में एक व्यक्ति को उसकी पत्नी और पुत्री ने पत्थर से सिर पर हमला करके मौत के घाट उतार दिया। किसी को शक ना हो इसलिए उन्होंने वैगनआर कार में पीछे की सीट पर डेड बॉडी को लेटाकर घर से कुछ दूरी पर गाड़ी को लाविरिस छोड़ दिया। सुबह गश्त के दौरान पुलिस को मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र अंतर्गत सड़क के किनारे एक संदिग्ध खड़ी वैगनआर कार में एक शख्स लहूलुहान हालत में बेहोश पड़ा दिखाई दिया। पुलिस घायल शख्स को अस्पताल लेकर गई, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस कागजों के आधार पर मृतक के घर पहुंची तो उसकी नजर में घर के अंदर खून से सना ईंट का टुकडा और एक पोंछा आ गया। इसके बाद घर में मौजूद मृतक की पत्नी और बेटी से गहन पूछताछ की गई तो सारा राज खुल गया।

मां बेटी ने ही उतारा मौत के घाट
मृतक अमित वर्मा (35) पेशे से सुनार था। वह अपने परिवार के साथ थाना मधुबन बापूधाम के कमला नेहरू नगर में रहता था। अमित की पत्नी का कहना है कि अमित रोजाना शराब पीकर अपनी करीब 16 वर्षीय नाबालिग बेटी और पत्नी के साथ मारपीट करता था। इसका कारण यह था कि अमित का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध चल रहा था। इसी बात को लेकर घर में अक्सर झगड़ा होता रहता था, देर रात भी परिवार में झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान ही उसकी करीब 16 वर्षीय नाबालिग बेटी ने ईंट के टुकड़े से अमित के सिर पर वार कर दिया। जिसके बाद वह बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में मां बेटी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए उसकी वैगनआर कार में ही पिछली सीट पर उसे डाल दिया और घर से कुछ दूरी पर गाड़ी खड़ी कर दी।

खून से सने ईंट के टुकड़े और पोंछे के मिलने पर खुला राज
क्षेत्राधिकारी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि सुबह के वक्त गश्त के दौरान पुलिस को थाना मधुबन बापूधाम के कमला नेहरू नगर में सड़क के किनारे एक संदिग्ध वैगनआर कार खड़ी दिखाई दी। जिसमें पीछे की सीट पर एक शख्स लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। जिसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान पास में ही रहने वाले अमित वर्मा नाम के रूप में हुई। पुलिस इसकी गहन जांच के लिए अमित वर्मा के घर पहुंची तो पुलिस को घर पर ही एक खून से सना ईंट का टुकड़ा और एक पोंछा दिखाई दिया। पुलिस को शक हुआ तो अमित वर्मा की पत्नी शालू और उसकी बेटी से गहन पूछताछ की गई। जिसके बाद उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए सब कुछ बता दिया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अमित की पत्नी व नाबालिग बेटी को हिरासत में लेते हुए अग्रिम वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।
रिपोर्ट-तेजेश चौहान

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News