बीमार मौसी का हाल जानने घर से निकले थे सिद्धू मूसेवाला, गाड़ी में साथ बैठे दोस्‍त ने सुनाई आपबीती

234


बीमार मौसी का हाल जानने घर से निकले थे सिद्धू मूसेवाला, गाड़ी में साथ बैठे दोस्‍त ने सुनाई आपबीती

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या से पूरा पंजाब हिला हुआ है। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है और फैंस भी सदमे में हैं। सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala murder) की मौत की जिम्मेदारी कनाडा में बैठी गोल्डी बराड़ ने ली है। लेकिन अभी भी कोई यह समझ नहीं पाया है कि आखिर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कैसे हुई? वह दो साथियों के साथ गाड़ी में कहां जाने के लिए निकले थे?

CCTV फुटेज में ढाबे पर दिखे 7 संदिग्ध लोग

हाल ही एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसमें सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala CCTV footage) की गाड़ी का पीछा करती हुई दो गाड़ियां नजर आ रही थीं। अब एक और सीसीटीवी फुटेज आया है, जो मनसा स्थित एक ढाबे का है। वीडियो में ढाबे पर 7 संदिग्ध बदमाश खाना खाते दिखाई दे रहे हैं। कहा जा रहा था कि सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा हाल ही वापस ले ली गई थी। लेकिन ऐसा भी नहीं है।

Sidhu Moose Wala की हत्या क्यों हुई? क्यों Lawrence Bishnoi Gang की आंख में चुभ रहे थे सिंगर, जानिए पूरी कहानी
बीमार मौसी को देखने का अचानक बना था प्लान

सिद्धू मूसेवाला के पास निजी सुरक्षाकर्मी और कमांडो थे। बावजूद इसके कहां चूक हुई जो सिद्धू मूसेवाला की जान का कारण बनी? सिद्धू मूसेवाला के साथ गाड़ी में दो साथी और थे, जिनमें से एक ही मौत हो चुकी है। वहीं दूसरा साथ गुरविंदर सिंह (Sidhu Moose Wala friend Gurvinder) अभी अस्पताल में भर्ती हैं और गंभीर रूप से घायल हुए हैं।गुरविंदर सिंह ने ‘दैनिक जागरण’ के साथ बातचीत में बताया कि सिद्धू मूसेवाला की मौसी बहुत बीमार थीं और वह उन्हीं का हाल जानने के लिए अपने गांव मूसा से निकले थे। लेकिन जैसे ही वह मनसा के पास स्थित जवाहरके गांव पहुंचे, वहां उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी गई।
navbharat times -295, अपनी मौत का दिन मुकर्रर कर गए थे Sidhu Moose Wala? इस डरावने इत्तेफाक को देख शॉक में हैं फैंस
navbharat times -Sidhu Moose Wala Death: सिद्धू मूसेवाला के गुरु को भी गोलियों से किया था छलनी, जिसके जैसा बनना था, उसी की तरह हुई हत्‍या
गाड़ी में जगह नहीं थी, इसलिए सुरक्षाकर्मियों को नहीं बिठाया

गुरविंदर सिंह ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला का मौसी को देखने का प्लान अचानक ही बना था। उन्होंने साथ में दो दोस्तों को लिया। गाड़ी में इतनी जगह नहीं थी कि 5 लोग बैठ सकें। इसलिए सिद्धू मूसेवाला ने गाड़ी से अपने सुरक्षाकर्मियों को उतार दिया। यही चूक सिद्धू मूसेवाला पर भारी पड़ गई।

navbharat times -Who is Sidhu Moose Wala: कौन थे सिद्धू मूसेवाला, जिनके पंजाबी गानों ने खूब मचाई हलचल, विवादों से भी रहा सिंगर का नाताnavbharat times -Murder Eye Witness: चश्‍मदीद ने बताया Sidhu Moose Wala की हत्‍या कैसे हुई! गोलियां थार को चीरती हुईं दीवारों में धंस गईं
गांव से कुछ दूर अंधाधुंध गोलियां चलाईं, सिद्धू ने भी किया था फायर

दोस्त ने बताया कि वो लोग गांव से कुछ दूर ही पहुंचे थे कि उनकी गाड़ी पर पीछे से फायर हुआ और इसके बाद एक गाड़ी उनके आगे आकर रुक गई। उसमें से एक आदमी उतरा और सिद्धू सूजेवाला की गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। दोस्त के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला ने डिफेंस में अपनी पिस्टल से दो फायर किए, लेकिन हमलावर के पास ऑटोमेटिक गन थी। इससे वह लगातार गोलियां दागता रहा। तभी सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी पर चारों तरफ से फायरिंग होने लगी। दोस्त के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला ने गाड़ी को भगाने की काफी कोशिश की, पर उन्हें हर तरफ से घेर लिया गया।



Source link