बीजेपी नेता अब्दुल्ला कुट्टी का पायलट को लेकर बड़ा बयान, कहा- सचिन जल्द बीजेपी होंगे शामिल

90

बीजेपी नेता अब्दुल्ला कुट्टी का पायलट को लेकर बड़ा बयान, कहा- सचिन जल्द बीजेपी होंगे शामिल

हाइलाइट्स

  • बीजेपी नेता ने दिया पायलट को लेकर बड़ा बयान
  • कहा- सचिन पायलट भी जल्द बीजेपी में होंगे शामिल
  • भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश कार्य समिति की बैठक में शामिल आए थे कुट्टी

जयपुर
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ए पी अब्दुल्ला कुट्टी (Abdulla Kutty) ने रविवार को यहां कहा कि कांग्रेस नेता सचिन पायलट ( Sachin Pilot) अच्छे नेता हैं और वह अपने समकालीनों की तरह जल्द ही भाजपा ( BJP) में शामिल हो जाएंगे। अब्दुल्लाकुट्टी ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘सचिन पायलट अच्छे नेता हैं। मेरा ऐसा मानना है कि वह भी भविष्य में जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे।’’ अब्दुल्लाकुट्टी यहां भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश कार्य समिति की बैठक में शामिल होने आए थे।

राजस्थान :सेकंड वेव का एंट्री गेट था उदयपुर, थर्ड वेव की संभावना भी यही से , CM गहलोत का भी यहां दिख रहा फोकस

पूर्व में भी हो चुकी है चर्चा
उल्लेखनीय है कि पायलट के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तब भी लगी थीं, जब एक साल पहले उनके नेतृत्व में कुछ विधायकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व के खिलाफ बगावती तेवर अपनाए थे। हालांकि पायलट ने इस तरह की किसी भी संभावना को खुद सिरे से खारिज किया है। इसी साल जून में भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी ने कहा था कि उन्होंने कथित तौर पर नाराज चल रहे कांग्रेस नेता से भाजपा में शामिल होने के बारे में बात की थी। इस पर तंज कसते हुए पायलट ने कहा था, ‘‘हो सकता है कि भाजपा की नेता ने सचिन तेंदुलकर से बात की हो और बहुगुणा में उनसे बात करने की हिम्मत नहीं है।’’

navbharat times -राजस्थान में अब जल्द खुलेंगे स्कूल, CM ने मांगा अधिकारियों से प्लान, जानिए क्या मिला जवाब

भाजपा मुसलमानों के खिलाफ नहीं
अब्दुल्लाकुट्टी ने कहा कि यह झूठ है कि भाजपा मुसलमानों के खिलाफ है। उन्होंने कहा, ‘‘यह झूठ है कि भाजपा मुसलमानों के खिलाफ है। हमारे आदरणीय आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) प्रमुख (मोहन भागवत) स्पष्ट रूप से कह चुके हैं कि मुस्लिम एवं हिंदू एक हैं और उनका डीएनए भी एक ही है।’’ वहीं कांग्रेस नेताओं ने अब्दुल्लाकुट्टी के बयान की आलोचना की है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के पूर्व अध्यक्ष आबिद कागजी ने अब्दुल्लाकुट्टी के बयान को गुमराह करने वाला करार दिया है।

राजस्थान : चिकित्सा मंत्री की गोवा ट्रिप चर्चा में ,CM गहलोत बोले- हमें भी ले जाते…

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News