बिहार में डेंगू के डंक का ‘सियासी’ इफेक्ट, आपस में भिड़ गए उपेंद्र कुशवाहा और विजय सिन्हा

116
बिहार में डेंगू के डंक का ‘सियासी’ इफेक्ट, आपस में भिड़ गए उपेंद्र कुशवाहा और विजय सिन्हा

बिहार में डेंगू के डंक का ‘सियासी’ इफेक्ट, आपस में भिड़ गए उपेंद्र कुशवाहा और विजय सिन्हा

पटना : बिहार में डेंगू का प्रकोप बढ़ रहा है। सूबे में तीन हजार से ज्यादा लोग डेंगू से पीड़ित हैं। सरकारी अस्पतालों में मरीजों की संख्या बढ़ रही है। वहीं, दूसरी ओर जेडीयू और बीजेपी नेताओं को डेंगू में भी सियासत नजर आ रही है। डेंगू के बढ़ते मामलों के बीच नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सरकार को कटघरे में खड़ा किया। विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार के अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे हैं। डेंगू से लोगों की जान जा रही है। सही इलाज नहीं हो रहा है। विजय सिन्हा ने इस दौरान लालू के सिंगापुर इलाज के लिए जाने पर तंज कसते हुए का कि बड़े भाई-छोटे भाई बिहार को रसातल में भेज रहे हैं।

विजय सिन्हा का महागठबंधन पर हमला
विजय सिन्हा यहीं नहीं रूके। उन्होंने एक कदम आगे बढ़कर कहा कि बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। कहीं सफाई नहीं हो रही है। फॉगिंग नहीं हो रही है। नगर निगम के अंदर अराजकता का माहौल है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि एक विभाग संभल नहीं रहा है। नीतीश कुमार ने 55 विभाग अपने हाथ में ले लिए हैं। नीतीश पर तंज कसते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि छोटे भाई आपके पास ही नगर विकास मंत्रालय है। शहरी क्षेत्रों में गंदगी का अंबार लगा हुआ है। अस्पताल में बेड नहीं है। दो महीने से ऊपर आपकी सरकार का हो गया। आपने क्या कदम उठाया जवाब नहीं दे रहे हैं। अगर आपसे बिहार नहीं संभलता है, तो इसका जवाब अब बिहार की जनता देगी।

अमित शाह के डर से जेपी की जयंती मना रहे हैं मुख्यमंत्री… विजय सिन्हा का नीतीश कुमार पर तंज
नीतीश कुमार पर बरसे बीजेपी नेता
नेता प्रतिपक्ष ने उपचुनाव को लेकर कहा कि जेडीयू अब बचेगी नहीं। नीतीश कुमार अब मुख्यमंत्री भी नहीं रहेंगे। वे सरेंडर कर चुके हैं। नीतीश कुमार अवसरवादी राजनीति करने वाले हैं। उन्होंने भ्रष्टाचारियों से हाथ मिला लिया है। जनता दोनों सीटों पर महागठबंध को हरा देगी। वहीं विजय सिन्हा के बयान पर जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि आप लोग विजय सिन्हा को जानते नहीं हैं। स्पीकर रहते हुए कैसा व्यवहार था उनका। उनकी दिमागी स्थिति किसी से छिपी हुई नहीं है।

navbharat times -अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए जातीय संघर्ष वाली स्थिति पैदा कर रही नीतीश सरकार, बोले विजय कुमार सिन्हा
जेडीयू ने किया बीजेपी पर पलटवार
उपेंद्र कुशवाहा ने विजय सिन्हा की दिमागी हालत ठीक नहीं बताते हुए उन्हें इलाज कराने को कहा। उन्होंने कहा कि बिलंब करने से नुकसान हो सकता है। उपचुनाव पर बोलते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमलोग जिसके साथ होते हैं, सबको मौका देते हैं। गठबंधन में तमाम पार्टियों के उम्मीदवारों का है। जो व्याकुल हैं उनकी हार तय है। उन्होंने साफ किया कि मोकामा को लेकर इतना भी ज्ञान नहीं है, तो कोर्ट जाकर पता कर लें। यदि विपक्ष के नेताओं को इतना ज्ञान नहीं है, तो भगवान जाने।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News