बिहार को लेकर पीयूष गोयल की संसद में की गई टिप्पणी पर भड़के तेजस्वी यादव, जानिए क्या दी प्रतिक्रिया

27
बिहार को लेकर पीयूष गोयल की संसद में की गई टिप्पणी पर भड़के तेजस्वी यादव, जानिए क्या दी प्रतिक्रिया

बिहार को लेकर पीयूष गोयल की संसद में की गई टिप्पणी पर भड़के तेजस्वी यादव, जानिए क्या दी प्रतिक्रिया

बिहार में एक तरफ जहां छपरा जहरीली शराब कांड को लेकर सियासत जारी है। वहीं दूसरी ओर बीजेपी महागठबंधन सरकार पर हमलावर है। इसी क्रम में संसद में बिहार को लेकर की गई बीजेपी की नेता की टिप्पणी वाले मामले ने सियासी तूल पकड़ लिया है। संसद में केंद्रीय मंत्री केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की बिहार को लेकर टिप्पणी से तेजस्वी यादव नाराज हो गए हैं।

 

तेजस्वी का केंद्रीय मंत्री पर हमला

हाइलाइट्स

  • तेजस्वी यादव का केंद्र पर हमला
  • गोयल की टिप्पणी से तेजस्वी नाराज
  • बिहार को लेकर टिप्पणी पर सियासत
पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पूरी तरह गुस्से में हैं। गुस्से का कारण बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल हैं। पीयूष गोयल की टिप्पणी पर तेजस्वी यादव ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव ने पीयूष गोयल पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राज्यसभा सदस्य मनोज झा और सदन के नेता पीयूष गोयल के बीच बातचीत का एक वीडियो साझा किया है। गोयल ने संसद में झा के भाषण के दौरान कहा था कि इनका बस चले तो देश को बिहार बना दें।

तेजस्वी ने दिया जवाब

तेजस्वी यादव ने कहा कि देखिए, कैसे एक विवेकहीन व अहंकारी केंद्रीय भाजपाई मंत्री सदन के अंदर बिहार और बिहारियों का अपमान कर रहे है? राजद नेता ने कहा कि इनके गृह राज्य महाराष्ट्र से 2.5 लाख करोड़ की परियोजनाएं गुजरात चली गईं लेकिन बेचारे चूं तक नहीं कर सके, यही इनकी हैसियत है। बिहार भाजपा के नाकारा सांसदों ने जमीर बेच दिया है।

पीयूष गोयल की टिप्पणी

आपको बता दें कि मनोज झा ने उपराष्ट्रपति व राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ को पत्र लिखकर गोयल से माफी और उनकी टिप्पणी को कार्यवाही से हटाने की मांग की गई है। हुआ यूं कि मनोज झा संसद में बोल रहे थे, इसी दौरान हुई टोका टोकी के दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने ये बयान दे दिया, जिसके बाद स्थिति पूरी तरह बदल गई है। पीयूष गोयल के बयान को लेकर राजद ने उन्हें घेर लिया है और कार्यवाही से भी इस बात को निकालने की मांग की जा रही है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News