बिग बॉस OTT 2 में नजर आएंगे सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन! बताया दर्शकों को क्या मिलेगा मसाला

25
बिग बॉस OTT 2 में नजर आएंगे सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन! बताया दर्शकों को क्या मिलेगा मसाला

बिग बॉस OTT 2 में नजर आएंगे सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन! बताया दर्शकों को क्या मिलेगा मसाला

जब से यह खबर आई है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दूसरे सीजन को करण जौहर की जगह सलमान खान होस्ट करेंगे, तब से फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। फैन्स दूसरे सीजन के लिए बेहद एक्साइटेड हैं और जानने को बेताब हैं कि इस बार कौन शो का हिस्सा बनेगा। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दूसरे सीजन के लिए मेकर्स ने सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स को अप्रोच करना भी शुरू कर दिया है। हाल ही खबर आई कि थी ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लिए मेकर्स ने सुष्मिता सेन के भाई और एक्टर राजीव सेन को अप्रोच किया है।

हमारे सहयोगी ईटाइम्स ने जब Rajeev Sen से संपर्क किया तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की। राजीव सेन ने यह भी कहा कि उनकी इस शो में दिलचस्पी है। लेकिन फिलहाल बातचीत चल रही है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा बनने के लिए एक कंटेस्टेंट को पूरे तीन महीने का समय देना होगा। इन तीन महीनों में वह कुछ और नहीं कर सकता।

इस कारण अटकी है बात

‘बिग बॉस ओटीटी’ और इसके लिए तीन महीने के कमिटमेंट को लेकर राजीव सेन बोले, ‘मेरे दिमाग में यही बात चल रही है। बहुत ही लंबा कमिटमेंट है और जैसा कि आप जानते हैं कि मैं अभी अपने प्रोडक्शन में बिजी हूं। हाल ही मैंने यूट्यूब पर अपनी शॉर्ट फिल्म रिलीज की थी। मेरा अपना बिजनेस भी है, जिसकी देखरेख करनी है। इसलिए देखते हैं कि क्या होता है। उम्मीद है कि कुछ बेस्ट ही होगा।’


Charu Asopa Home: चारू असोपा को लोग नहीं दे रहे थे किराए पर घर, अकेली बेटी की मां होना बन गई सबसे बड़ी मुसीबत

दर्शकों को क्या मिलेगा मसाला? यह बोले राजीव

राजीव सेन से जब पूछा गया कि अगर वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा बनते हैं तो दर्शकों को क्या कुछ मसाला मिलेगा? तो एक्टर ने कहा, ‘अगर मैं शो में हिस्सा लेता हूं तो फिर लोगों को खूब धूम-धड़ाका देखने को मिलेगा। सबको असली राजीव सेन बहुत पसंद आएगा।’ फिलहाल राजीव सेन एक वेब सीरीज और एक फिल्म में बिजी हैं।

Charu Asopa: चारू असोपा ने सिंदूर और लाल साड़ी में वीडियो किया शेयर तो फैंस हुए कन्‍फ्यूज!

navbharat times -Bigg Boss OTT 2: करण जौहर नहीं, सलमान खान करेंगे होस्ट? कब आएगा शो, कौन लेगा हिस्सा, जानिए सब कुछ

मुनव्वर फारूकी को भी ऑफर

मालूम हो कि सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की है। चारू असोपा और राजीव की जिंदगी में काफी उथल-पुथल देखने को मिली। बात कभी तलाक तक पहुंची तो कभी पैच-अप तक। देखना यह होगा कि अगर राजीव सेन ‘बिग बॉस ओटीटी’ में आते हैं तो निजी जिंदगी को लेकर क्या कुछ खुलासे करते हैं। राजीव सेन के अलावा ‘लॉकअप’ सीजन वन के विनर रहे मुनव्वर फारूकी को भी ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दूसरे सीजन के लिए अप्रोच किया गया है।