‘बिग बॉस 7’ में अरमान कोहली ने की थी सोफिया हयात से मारपीट, 8 साल बाद होने जा रही है केस की सुनवाई

154
‘बिग बॉस 7’ में अरमान कोहली ने की थी सोफिया हयात से मारपीट, 8 साल बाद होने जा रही है केस की सुनवाई


‘बिग बॉस 7’ में अरमान कोहली ने की थी सोफिया हयात से मारपीट, 8 साल बाद होने जा रही है केस की सुनवाई

‘बिग बॉस’ से फेमस हुईं एक्ट्रेस सोफिया हयात इन दिनों सुर्खियों में छाई हैं। कुछ दिन पहले ही उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया था क्योंकि उन्होंने व्रत रखा हुआ था। अब एक बार वह चर्चा में बनी हुई हैं क्योंकि उनका कोई पुराना असॉल्ट केस रिओपन हो रहा है, जिसमें अरमान कोहली को पुलिस ने अरेस्ट किया था। हालांकि फैसले में देरी होने की वजह से एक्ट्रेस खुश से ज्यादा हैरान हैं। अब पूरा मामला क्या है, आइए तफ्सील से बताते हैं।

दरअसल, साल 2013 में ‘बिग बॉस 7’ में अरमान कोहली (Armaan Kohli) और सोफिया हयात दोनों नजर आए थे। इसी घर में एक टास्क हुआ, जिसमें बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली ने सोफिया हयात के साथ मारपीट की थी। फिर लोनावला पुलिस ने शो में रहने के दौरान ही सोफिया से कथित मारपीट के करने के आरोप में एक्टर को घर से ही उठा लिया था। अब इस घटना के 8 साल बाद सोफिया हयात को पुलिस ने नोटिस भेजा है। इसमें बताया गया है कि कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई करने का फैसला किया है। मतलब कि यह केस अब दोबारा से खुलेगा, जिससे अरमान कोहली की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Sofia Hayat on Kaali: ‘बिग बॉस’ फेम सोफिया हयात ने लीना मणिमेकलाई को कोसा, ‘काली’ पोस्‍टर पर भड़के लोगों से कही ये बात
सोफिया हयात ने किया था अरमान कोहली को माफ
‘ईटाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने बताया कि महाराष्ट्र पुलिस ने उनसे कॉन्टैक्ट किया है। वह इस मामले की सुनवाई के लिए जल्द भारत आ सकती हैं। हालांकि इस दौरान उन्होंने इस बात पर हैरानी भी जताई कि मामले पर फैसला आने में इतना वक्त लग गया। इस खास बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्होंने वैसे तो अरमान कोहली को माफ कर दिया है लेकिन वह चाहती हैं कि समाज के लिए एक उदाहरण भी सेट किया जाए।

navbharat times -बिग बॉस फेम Sofia Hayat लंदन के अस्पताल में भर्ती, उपवास ने कर दिया बॉडी का इतना बुरा हाल
फैसले में देरी होने से हैरान हैं सोफिया हयात
सोफिया ने कहा, ‘8 साल बाद ये केस दोबारा खोला जा रहा है। अब वो सब फिर से कोर्ट जा रहे हैं। वो लोग जानना चाहते हैं कि क्या मैं इस केस को आगे ले जाना चाहती हूं या नहीं। यह हैरान करने वाला है क्योंकि उन्हें बिग बॉस से वीडियो फुटेज सब कुछ मिल गया था। लेकिन उसके बाद भी कुछ नहीं हुआ। सलमान खान ने अरमान कोहली को उस वक्त जमानत दे दी थी। लेकिन उनके पास अरमान को गिरफ्तार करने के लिए वीडियो फुटेज था। अब वह जानना चाहते हैं कि क्या मैं इस केस को जारी रखना चाहती हूं या नहीं, तो बता दूं कि हां मैं ऐसा चाहती हूं। हालांकि मैंने उसे माफ कर दिया है लेकिन फिर भी मैं इस केस के जरिए एक एग्जाम्पल सेट करना चाहती हूं। उसने मुझसे सॉरी बोला, माफी भी मांगी लेकिन सभी को सच्चाई जानने की जरूरत है।’

navbharat times -नन बनीं Sofia Hayat को बिकीनी में देख इंटरव्यू कैंसल, ऐक्ट्रेस ने मां काली-सरस्वती से की अपनी तुलना
सोफिया हयात ने अरमान कोहली पर किया था केस
बता दें कि सोफिया ने साल 2014 में सैंटाक्रूज पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई थी। उसी आधार पर अरमान कोहली को अरेस्ट किया गया था लेकिन वह जमानत पर बाहर आ गए थे। अरमान के खिलाफ IPC की तमाम धाराएं लगाई गई थीं। इसमें धारदार हथियार से मारने के लिए 324, हिंसा के जरिए शांति भंग करने के लिए 504 और महिला का अपमान करने के लिए 509, आपराधिक इरादों के लिए 506 और यौन शोषण करने के लिए 354 के तहत केस दर्ज किया गया था।



Source link