बिग बॉस 16, 1 फरवरी: बिग बॉस ने शिव और स्टैन की खोली आंखें, सुम्बुल और निमृत को लेकर किया आगाह!

41
बिग बॉस 16, 1 फरवरी: बिग बॉस ने शिव और स्टैन की खोली आंखें, सुम्बुल और निमृत को लेकर किया आगाह!

बिग बॉस 16, 1 फरवरी: बिग बॉस ने शिव और स्टैन की खोली आंखें, सुम्बुल और निमृत को लेकर किया आगाह!

‘बिग बॉस 16’ के 1 फरवरी के एपिसोड में खेल मंडली वर्सेज नॉन मंडली का होगा। इसमें मंडली के सदस्य यानी शिव ठाकरे और निमृत 50 लाख रुपये की प्राइज मनी के लिए शालीन और प्रियंका को टॉर्चर करते नजर आएंगे। मेकर्स ने प्रोमो में ही इसकी झलक दिखा दी थी। प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट और अर्चना गौतम भी अब निमृत की तरह फिनाले वीक में एंट्री कर चुके हैं। अब सिर्फ 50 लाख रुपये की प्राइज मनी वापस हासिल करना बाकी है।

पचास लाख रुपये की प्राइज मनी वापस पाने के लिए दोनों ग्रुप एक साथ भिड़ते नजर आते हैं। शो में 122वें दिन की शुरुआत धमाकेदार होती है। सुम्बुल रोती रहती हैं और निमृत उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं। शिव और एमसी स्टैन भी बार-बार सुम्बुल को समझाते हैं। यह देख बिग बॉस शिव और स्टैन को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उनसे नाराजगी जाहिर करते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि वह उनसे नाराज हैं तो क्या वो दोनों उन्हें नहीं मनाएंगे? इसके बाद बिग बॉस नॉमिनेट हुए सदस्यों के बारे में पूछते हैं और सवाल करते हैं कि फिर एक ही सदस्य क्यों मातम मना रहा है? वो लोग विक्टिम कार्ड क्यों नहीं खेल रहे हैं?

बिग बॉस ने खोलीं शिव और स्टैन की आंखें

बिग बॉस फिर कहते हैं, ‘आप दोनों को ऐसा नहीं लगता है कि अगर कोई विक्टिम कार्ड खेल रहा है और उसके बराबर में बैठकर आप उसे मनाते रहेंगे तो क्या आप भी वही कार्ड प्ले नहीं कर रहे हैं? बिग बॉस फिर शिव और स्टैन से पूछते हैं कि उन्हें सुम्बुल की कौन सी बात बुरी लगी और क्या उन्हें कोई मनाने आया? बिग बॉस शिव और स्टैन से सवाल करते हैं कि वो दोनों ही क्यों हर बार सुम्बुल और निमृत को मनाने जाएं।

बिग बॉस ने बताया सुम्बुल के कारण क्यों हारी मंडली

बिग बॉस शिव और स्टैन को बताते हैं कि नॉमिनेशन का कार्य खत्म हुए पौने तीन घंटे हो चुके हैं और वो तबसे दूसरों को मनाने की कोशिश ही कर रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि शिव और स्टैन क्यों दूसरों के गेम का मोहरा बनने की कोशिश कर रहे हैं? बिग बॉस फिर एक और सवाल करते हैं कि घर में टिशूज अच्छी मात्रा में हैं ना? बिग बॉस कहते हैं कि वह इसलिए पूछ रहे हैं क्योंकि जरूरत होगी। बिग बॉस शिव और स्टैन को यह भी बताते हैं कि सुम्बुल ने केन फर्न्स के सामने रैंपवॉक किया था। हो सकता है कि उन्हें इसी वजह से बाहर आने में देर लगी।

सुम्बुल को मनाती रहीं निमृत

कन्फेशन रूम से बाहर आने के बाद शिव और स्टैन इस बारे में बात करते हैं। बाद में वो दोनों निमृत के साथ सुम्बुल से पूछते हैं कि उन्होंने 17 मिनट कैसे गिने थे? सुम्बुल जब बताती हैं कि वह रैंपवॉक करने लगी थीं तो सब हैरान रह जाते हैं। वो सुम्बुल को समझाने की कोशिश करते हैं। सुम्बुल वहां से उठकर चली जाती हैं। बाद में स्टैनस शिव और निमृत से कहते हैं कि वह नहीं मानते कि सुम्बुल बच्ची हैं। वह कमा रही हैं और बड़ा नाम हैं। बाद में सुम्बुल फिर गुमसुम होकर एक कोने में बैठ जाती हैं। निमृत उन्हें मनाती हैं। शिव और स्टैन वहां से चले जाते हैं।

शिव और स्टैन ने शालीन की खिंचाई की

बाद में शिव और स्टैन, निमृत के साथ मिलकर शालीन की खिंचाई करते हैं। वो शालीन से पूछते हैं कि वह उन्हें मासूम बने रहने की कुछ ट्रिक सिखाएं। कुछ बताएं, जिससे वो शो में आखिर तक सरवाइव कर सकें। तीनों शालीन से बातों-बातों में पूछते हैं कि उन्होंने कब फेक ड्रामा किया था। ये सब बातें शालीन को बुरी लग जाती हैं। निमृत, स्टैन, शिव और शालीन से कहती हैं कि उन्हें बहुत चिढ़ होती है जब शालीन खुद को साजिद से कंपेयर करती हैं। शिव और स्टैन उनसे कहते हैं कि जब ऐसी बात है तो वह शालीन की सुन क्यों रही थीं। वह उठकर चली जातीं। इसी बात पर निमृत उनसे नाराज हो जाती हैं। शिव, निमृत को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह गुस्से में उठकर चली जाती हैं। शिव और स्टैन को यह बात बुरी लगती है। बाद में निमृत, शिव को जाकर सॉरी बोलती हैं और गले लगाकर रोने लगती हैं। शिव भी इमोशनल हो जाते हैं। एमसी स्टैन भी निमृत को गले लगाते हैं। शिव कहते हैं कि वह साजिद और गोरी को छोड़कर निमृत के पास आए हैं और हमेशा उनकी सुनती हैं।

50 लाख की प्राइज मनी के लिए तगड़ा टॉर्चर टास्क

बिग बॉस भी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और कहते हैं कि वह उन्हें मौका दे रहे हैं कि कुछ लोग अपना प्राइज मनी बढ़ाकर 50 लाख तक लेकर जा सकते हैं, जबकि बाकी का प्राइज मनी 20 लाख 21 हजार ही रहेगा। टास्क के लिए टीम A में शिव, स्टैन, निमृत और सुम्बुल होती हैं। टीम B में शालीन, अर्चना और प्रियंका होती हैं। बिग बॉस दोनों टीमों को टास्क एक्सप्लेन करते हैं। वो बताते हैं कि टीम B को हारनेस से बंधे बजर को एक घंटे तक पकड़े रहना होगा और विरोधी टीम को कोशिश करनी होगी कि टीम B कार्य से बाहर हो जाए। टास्क में जो भी टीम जीतेगी, उसका प्राइज मनी बढ़कर 50 लाख हो जाएगा और हारने वाली टीम का प्राइज मनी 20 लाख 21 हजार रहेगा।

बिग बॉस फिर कहते हैं कि टीम A में एक सदस्य एक्स्ट्रा है। वो आपस में तय करें कि कौन सा सदस्य कार्य में हिस्सा नहीं लेगा। शिव, निमृत और स्टैन कहते हैं कि सुम्बुल को टास्क से रहने दें। सुम्बुल आपत्ति जताती हैं तो शिव खुद बाहर होने के लिए तैयार हो जाती हैं। लेकिन निमृत कहती हैं कि वह चाहती हैं कि शिव टास्क में रहें। इस पर नाराज सुम्बुल पीछे हट जाती हैं। टास्क में शिव, स्टैन और निमृत खेलते हैं।

टीम A पर टॉर्चर, शिव ने काटे शालीन के बाल

पहला बजर बजता है और प्रियंका, शिव व शालीन सेफ्टी एक्सपर्ट्स के पास जाकर तैयार होते हैं। टास्क शुरू होता है। शिव, स्टैन और निमृत विरोधी टीम को टॉर्चर करना शुरू कर देते हैं। शालीन, प्रियंका और अर्चना पर शिव, स्टैन और निमृत हेयर क्रीम से लेकर पानी और बाकी चीजों का इस्तेमाल करते हैं। शिव टास्क में शालीन के बाल भी काट देते हैं। शिव के बार-बार पानी डालने पर प्रियंका भड़क जाती हैं और चिल्लाने लगती हैं। टास्क की एक घंटे की अवधि पूरी हो जाती है और टीम B सफल हो जाती है।