बिग बॉस 16 में इस बार सोमवार को एविक्‍शन! शुक्रवार को करण तो शनिवार को सलमान बजाएंगे सबकी बैंड

242
बिग बॉस 16 में इस बार सोमवार को एविक्‍शन! शुक्रवार को करण तो शनिवार को सलमान बजाएंगे सबकी बैंड

बिग बॉस 16 में इस बार सोमवार को एविक्‍शन! शुक्रवार को करण तो शनिवार को सलमान बजाएंगे सबकी बैंड

टीवी की दुनिया के सबसे रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में हर दिन कुछ न कुछ नया ट्व‍िस्‍ट आ रहा है। इस बार बिग बॉस खुद खेल रहे हैं, इसलिए बोरिंग दिन में भी वह टास्‍क से जान फूंक देते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ गुरुवार के एपिसोड में जब सबको बिग बॉस से चुगली करनी पड़ी। अब शो में एक नया ट्विस्‍ट आने वाला है। जी हां, इस बार घर से बेघर होने के लिए तीन सदस्‍य नॉमिनेटेड हैं- शालीन भट्ट, सुम्‍बुल तौकीर खान और मान्‍या सिंह। अब तक इस सीजन में फॉर्मेट के लिहाज से शुक्रवार या शनिवार को एविक्‍शन होता है। लेकिन इस हफ्ते ऐसा नहीं होगा। इस बार नॉमिनेटेड सदस्‍यों में से किसी एक को सोमवार को ‘घर से बेघर’ किया जा सकता है। यही नहीं, दिवाली के मौके पर जहां में खूब सारी मस्‍ती होगी, वहीं सलमान खान, शेखर सुमन के साथ ही इस बार करण जौहर और वरुण धवन, कृति सेनन भी कंटेस्‍टेंट पर ‘वार’ करेंगे।

शो से जुड़ी ताजा जानकारी यही है कि इस बार शुक्रवार को Bigg Boss 16 में सलमान खान के दीदार नहीं होंगे। उनकी जगह Karan Johar ‘शुक्रवार का वार’ लेकर आएंगे। करण इससे पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ होस्‍ट कर चुके हैं। ‘बिग बॉस तक’ हैंडल की रिपोर्ट के मुताबिक, Salman Khan शनिवार को अपने एपिसोड की शूटिंग करेंगे। यानी वह ‘शनिवार का वार’ लेकर आएंगे। जबकि सलमान के शूट एपिसोड का कुछ हिस्‍सा रविवार को भी शेखर सुमन के साथ दिखाया जाएगा। यानी इस बार तीनों दिन कंटेस्‍टेंट की क्‍लास लगने वाली है।

Bigg Boss 16 Promo: कैप्टन शिव ठाकरे से पंगा लेना प्रियंका चाहर चौधरी को पड़ा भारी, मिली ये सख्त सजा
navbharat times -Bigg Boss 16 Promo: प्रियंका-अर्चना की नींद हुई खराब तो पूरे घर का उड़ाया चैन, कैप्टन शिव से हुई भयानक लड़ाई
वरुण धवन और कृति सेनन का धमाल और एविक्‍शन
इतना ही नहीं, मेकर्स ने जो प्रोमो जारी किया है, उसमें दिवाली के मौके पर वरुण धवन और कृति सेनन भी अपनी फिल्‍म ‘भेड़‍िया’ को प्रमोट करने के लिए आ रहे हैं। यानी दीपोत्‍सव पर ‘बिग बॉस’ के घर में खूब सारा धमाल होने वाला है। आम तौर पर अभी त‍क बिग बॉस के किसी भी सीजन में त्‍योहार के मौके कोई एविक्‍शन नहीं हुआ है। लेकिन लगता है कि इस बार यह नियम भी टूटेगा। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस बार सोमवार को दिवाली के ही दिन शो से कंटेस्‍टेंट का एविक्‍शन होगा।


सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं मान्‍या सिंह

सोशल मीडिया पर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि मान्‍या सिंह सबसे कम वोट पाने के कारण शो से एविक्‍ट हो सकती हैं। खुद मान्‍या को भी यह एहसास हो रहा है, क्‍योंकि शालीन भनोट और सुम्‍बुल टीवी की दुनिया में उनसे अध‍िक पॉपुलर हैं। हालांकि, इस बीच कुछ ऐसा हुआ है, जिसके कारण मान्‍या सिंह ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं। लाइव फीड में शो के दीवाने यह देख चुके हैं कि मान्‍या सिंह और प्रियंका चाहर चौधरी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इस कारण घर के कैप्‍टन श‍िव दोनों को सजा देते हैं। मान्‍या को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है, क्‍योंकि वह लाइव फीड में अब्‍दु को यह कहते हुए नजर आ रही हैं कि प्रियंका के मुंह पर शूट फेंककर आ जाओ। हालांकि, अब्‍दु उनकी बात नहीं मानते हैं।