‘बिग बॉस’ फेम सृष्‍ट‍ि रोड़े ने करवाई सर्जरी, 6 दिन से अस्‍पताल में हैं भर्ती, कहा- अब ठीक हो रही हूं

243


‘बिग बॉस’ फेम सृष्‍ट‍ि रोड़े ने करवाई सर्जरी, 6 दिन से अस्‍पताल में हैं भर्ती, कहा- अब ठीक हो रही हूं

टीवी ऐक्‍ट्रेस और ‘बिग बॉस 12’ फेम सृष्‍ट‍ि रोड़े (Srishty Rode Hospitalised) बीते 6 दिनों से अस्‍पताल में भर्ती हैं। यही नहीं, उनकी सर्जरी (Srishty Rode Surgery) भी हुई है। सृष्‍ट‍ि ने खुद यह चौंकाने वाला खुलासा किया है और फैन्‍स के साथ हेल्‍थ अपडेट शेयर किया है। सृष्‍ट‍ि के फैन्‍स के लिए यह खबर इसलिए भी चौंकाने वाली है कि इससे पहले उन्‍होंने कभी इस बारे में कोई बात नहीं की। सृष्‍ट‍ि ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अस्‍पताल में मरीज के कपड़े पहनकर बिस्‍तर पर लेटी हुई हैं।

कुछ कहा नहीं, बस मुस्‍कुरा कर बताया हाल
सृष्‍ट‍ि ने वीडियो में कुछ कहा तो नहीं है, लेकिन वह मास्‍क के पीछे मुस्‍कुरा रही हैं और हाथ से ‘शांति’ का चिन्‍ह बना रही हैं। रविवार को शेयर किए इस वीडियो (Srishty Rode Health Update) में नीचे सृष्‍ट‍ि ने खुलासा किया है कि वह 5 दिनों से अस्‍पताल में भर्ती हैं और कुछ दिनों पहले ही उनकी सर्जरी हुई है। सोमवार को अस्‍पताल में उनका छठा दिन है। हालांकि, उन्‍हें क्‍या समस्‍या है और उनकी सर्जरी क्‍यों हुई है इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

‘सर्जरी से ठीक पहले का वीडियो, 5 दिन हो गए’
दिलचस्‍प बात यह भी है कि इस बीच सृष्‍ट‍ि लगातार सोशल मीडिया पर ऐक्‍ट‍िव रही हैं। लेकिन उन्‍होंने अपनी तबीयत को लेकर किसी को भनक भी नहीं लगने दी। वीडियो में नीचे सृष्‍ट‍ि लिखती हैं, ‘सर्जरी के लिए जाने से ठीक पहले! 5 दिन हो गए! अभी भी अस्पताल में हूं, लेकिन ठीक हो रही हूं! शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।’

‘गबरू गैंग’ से बड़े पर्दे पर करेंगी डेब्‍यू!
सृष्‍ट‍ि रोड़े ने ‘बिग बॉस 12’ में देश का दिल जीता था। वह टीवी पर ‘इशकबाज’, ‘शश्‍श्‍श्‍श्‍श्‍श्‍श फिर कोई है’, ‘छोटी बहू’, ‘शोभा सोमनाथ की’, ‘पुनर्विवाह’ और ‘चलती का नाम गाड़ी’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। सृष्‍ट‍ि ने अपने ऐक्‍ट‍िंग करियर की शुरुआत 2007 में ‘कुछ इस तरह’ सीरियल से की थी। बताया जाता है कि वह जल्‍द ही बड़े पर्दे पर स्‍पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म ‘गबरू गैंग’ से डेब्‍यू करने वाली हैं। यह फिल्‍म पतंगबाजी के ऊपर आधारित है।

उफ्फ!! सृष्‍ट‍ि रोड़े ने कातिलाना डांस वीडियो के बाद मालदीव से शेयर कीं ग्‍लैमरस तस्‍वीरें



Source link