बिकीनी बेब हैं एक्ट्रेस प्रियल गौर, इरॉटिक लेस्बियन वेब सीरीज में कर चुकी हैं काम

3
बिकीनी बेब हैं एक्ट्रेस प्रियल गौर, इरॉटिक लेस्बियन वेब सीरीज में कर चुकी हैं काम

बिकीनी बेब हैं एक्ट्रेस प्रियल गौर, इरॉटिक लेस्बियन वेब सीरीज में कर चुकी हैं काम

एक्ट्रेस प्रियल गौर आज टीवी की दुनिया में एक जाना-माना नाम हैं। साल 2010 में टीवी शो ‘राम मिलाई जोड़ी’ से एक्टिंग करियर शुरू करने वालीं प्रियल गौर को शोबिज में एक दशक से भी ज्यादा वक्त हो चुका है। प्रियल ने कई टीवी शोज में काम किया है, लेकिन उन्हें मनचाहे किरदार नहीं मिले। इस वक्त प्रियल गौर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में हैं, जो पिछले कुछ दिनों में उन्होंने शेयर किए हैं।

Priyal Gor इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं। यहां वह कभी बिकीनी में तो कभी कैजुअल तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले ही प्रियल ने ऑरेंज बिकीनी में एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह पूल किनारे खड़ी होकर पोज दे रही हैं। इससे पहले उन्होंने दादर एंड नागर हवेली के वेकेशन से वीडियो शेयर किया था।

navbharat times -&amp#39;तारक मेहता&amp#39; की &amp#39;जासूस&amp#39; Aradhana Sharma ने ब्लैक बिकीनी में लगाई आग, फैन्स बोले- एकदम कातिल हसीना

पानी से प्यार, एकदम बिकीनी बेब

प्रियल गौर के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर लगता है कि उन्हें पानी से बहुत प्यार है। कई तस्वीरों में वह स्विमिंग पूल के किनारे तो कभी पूल में अठखेलियां करती नजर आ रही हैं।

priyal gor in bikini

navbharat times -&amp#39;अनीता भाभी&amp#39; Saumya Tandon को पिंक बिकिनी में देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- मिस वर्ल्ड में हिस्सा लो, जीत जाओगी

priyal gor in bikini pic

साउथ में काम, इरॉटिक वेब सीरीज मूवी में दिखीं

करियर की बात करें को प्रियल गौर ने ‘देखा एक ख्वाब’, ‘बात हमारी पक्की है’ और ‘अम्माजी की गली’ जैसे शोज में किए। साल 2013 में उन्होंने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। वह फिल्म Just U & Me में नजर आईं। प्रियल साउथ में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने मलयालम भाषा की फिल्म ‘अनारकली’ में काम किया था। प्रियल लेस्बियन वेब सीरीज ‘माया 2’ में भी काम कर चुकी हैं।

priyal gor pic” />
navbharat times -&amp#39;गोरी मैम&amp#39; Saumya Tandon ने ब्लैक गाउन में इठलाते हुए शेयर कीं हसीन तस्वीरें, फैन्स बोले- मार ही डालोगी

Rubina Dilaik: बड़े दिनों बाद मुंबई में नजर आईं रुबीना दिलैक, ब्लैक गाउन में एक्ट्रेस ने दिए किलर पोज

Bigg Boss में जाने की इच्छा

प्रियल गौर की इच्छा है कि उन्हें ‘बिग बॉस’ में जाने का मौका मिले। साल 2021 में ‘टेली चक्कर’ से बातचीत में उन्होंने यह इच्छा जाहिर की थी। प्रियल ने कहा था कि वह बहुत ही अग्रेसिव हैं और वह रोने में भी नहीं हिचकिचाती हैं। वह जैसी हैं, सामने हैं और ऐसा मानती हैं कि वह ‘बिग बॉस’ के घर में टिक सकती हैं।