‘बायकॉट बिग बॉस ओटीटी 2’, फुकरा इंसान को नकल करते देख बोले लोग- पुनीत सुपरस्टार को वापस लाओ

12
‘बायकॉट बिग बॉस ओटीटी 2’, फुकरा इंसान को नकल करते देख बोले लोग- पुनीत सुपरस्टार को वापस लाओ

‘बायकॉट बिग बॉस ओटीटी 2’, फुकरा इंसान को नकल करते देख बोले लोग- पुनीत सुपरस्टार को वापस लाओ

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ शुरुआत से ही रोमांचक होने लगा है। हालांकि, पुनीत सुपरस्टार के हंगामे ने पहले दिन से ही घर का माहौल गर्म कर दिया था। हालांकि, पुनीत सुपरस्टार के बिहेवियर की वजह से दूसरे ही दिन उन्हें इस शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। लेकिन ऐसा लग रहा है कि घरवालों के सिर से अभी भी पुनीत सुपरस्टार का खौफ निकल नहीं पाया है। घर के अंदर एक टास्ट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोग लागातार पुनीत सुपरस्टार को शो में वापस बुलाने की मांग कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें घर के सदस्य पुनीत सुपरस्टार की कॉपी करते दिख रहे हैं।इस वीडियो में अकांक्षा पुरी सलमान खान की मिमिक्री करती दिख रही हैं। वहीं अभिषेक मल्हान यानी ‘फुकरा इंसान’ पुनीत सुपरस्टार की मिमिक्री करते देख रहे हैं। अकांक्षा कह रही हैं, ‘हमारे नेक्स्ट कंटेस्टेंट हैं.. कौन है.. सुपरस्टार तो सिर्फ स्टेज पर मैं ही हूं। जो भी है, पुनीत द सुपरस्टार।’ और इसी के साथ कैमरे में एंट्री होती है ‘फुकरा इंसान’ की जो हूबहू वैसे ही डायलॉग मारते दिख रहे हैं जिसके लिए पुनीत को पहचाना जाता है। जैसे ही अकांक्षा (सलमान की कॉपी करती) कहती हैं कि उन्हें नंबर 2 से उतारकर जजों ने 10वां नंबर दिया है, पुनीत बने ‘फुकरा इंसान’ चीख पड़ते हैं- मेरे को फरक नहीं पड़ता.. सा..ले..नल्ले..बेरोजगार .. मुझे जनता प्यार करती है.. लाइक, शेयर सब्स्क्राइब कर देना.. चार R लगे हैं पुनीत सुपरस्टार में, इंस्टाग्राम पर फॉलो कर देना।’

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में Puneet Superstar की होगी फिर से एंट्री? ‘लॉर्ड’ की सलमान लगाएंगे क्‍लास!

‘हमें पुनीत सुपरस्टार वापस चाहिए और उन्हें प्रॉपर वीआईपी फेसिलिटी मिले’

लोगों ने इस वीडियो पर कॉमेंट भी किया है। हालांकि, वीडियो पर जो कॉमेंट्स नजर आ रहे हैं, उसमें अधिकतर लोगों ने पुनीत सुपरस्टार को वापस लाने की मांग की है। लोगों ने कहा है- वी वॉन्ट बैक सुपरस्टार। एर ने कहा है- हमें वो वापस चाहिए और उन्हें प्रॉपर वीआईपी फेसिलिटी मिले। अगर वो आते हैं तो उन्हें 50% एक्स्ट्रा वोट मिलेंगे पिछली बार से। एक और ने कहा- अगर पुनीत सुपरस्टार फिर से आता है तो तीन फाइनलिस्ट तो पक्का है, एक खुद पुनीत, दूसरा अभिषेक मल्हान और तीसरा कोई भी एक फीमेल कंटेस्टेंट और जीत कोई भी सकता है, ये कहना थोड़ा मुश्किल है।

Bigg Boss OTT 2: पुनीत सुपरस्टार के बाद एक और कंटेस्टेंट पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार?

बायकॉट बिग बॉस ओटीटी कहते हुए लोगों ने कहा- पुनीत को वापस लाओ

कुछ ने कहा है- मैं चाह रहा था कि काश पुनीत और अभिषेक मल्हान के बीच की दोस्ती थोड़ा और देख पाता। कई लोगों ने बायकॉट बिग बॉस ओटीटी हैशटैग्स भी चलाया है और कहा है टीआरपी चाहिए तो पुनीत सुपरस्टार को वापस लाओ।

काफी लोगों ने #boycottbigbossOTT हैशटैग्स लिखते हुए पुनीत को वापस बुलाने की बात कही है।