बागेश्वर सरकार के सामने चक्कर खाकर गिरा युवक, अस्पताल में मौत

6
बागेश्वर सरकार के सामने चक्कर खाकर गिरा युवक, अस्पताल में मौत


बागेश्वर सरकार के सामने चक्कर खाकर गिरा युवक, अस्पताल में मौत

छतरपुर: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) में एक और युवक की मौत हो गई है। मृतक गोरखपुर का रहने वाला था और गुजरात में परिवार के साथ रहकर फर्नीचर का काम करता था। कुछ दिनों पहले अपनी पत्नी, साली और बेटे के साथ बागेश्वर धाम आया था। यहां उसे चक्कर आया और धाम में बाबा के सामने ही गिर गया। परिजन उसे जिला अस्पताल लाए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक का नाम विजय कश्यप है।

मृतक की साली मनीषा ने बताया कि जीजा मेरी बहन और हम सब को लेकर बागेश्वर धाम आए थे। मनीषा ने बताया कि उसके जीजा विजय कश्यप को झटके आते थे। हम इस उम्मीद से धाम आए थे कि यहां पर वह ठीक हो जाएंगे। वहीं, मृतक की साली के साथ मौजूद एक शख्स खुद का धाम का सेवादार बता रहा था। उसने बताया कि विजय को अचानक चक्कर आया और वह गिर गया। हम सब उसे बागेश्वर महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पास लेकर गए। कुछ देर तक उनकी सांसें चल रही थी फिर उन्होंने बोलना बंद कर दिया।

Greater Noida: धीरेंद्र शास्त्री के सामने लड़की को उठाकर रेलिंग के पार फेंक दिया, सेवादार पर ऐक्शन लेगी पुलिस

बागेश्वर बाबा ने दी भभूति फिर भी नहीं बची जान

मृतक की साली मनीषा और सेवादार ने बताया कि विजय को धीरेंद्र महाराज के सामने ही चक्कर आ गया था। इसके बाद बाबा ने उसे भभूति दी। कुछ देर सेवा भी की लेकिन कुछ देर बाद विजय की सांसें चलनी बंद हो गईं। उसे बागेश्वर धाम की एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

धाम की एंबुलेंस से लाया गया अस्पताल

मृतक विजय कश्यप को धाम की एक एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। उनके साथ धाम का एक व्यक्ति भी जिला अस्पताल आया था। जिला अस्पताल के डॉक्टरों को जैसे ही पता चला कि धाम से कोई मरीज आया है। डॉक्टर ने तुरंत उसे बाहर आकर देखा, जिसके बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक को वापस गुजरात ले गए परिजन

जिला अस्पताल के डॉक्टर ने जैसे ही विजय को मृत घोषित किया। परिवार के लोग रोने लगे। कुछ देर जिला अस्पताल में रुकने के बाद परिजन उसे वापस गुजरात ले गए।



Source link