बहन के साथ केक काट रहा ये बच्चा आज है दिग्गज क्रिकेटर, अभी मान लें हार; नहीं बता पाएंगे नाम | childhood photo of former RCB captain Virat Kohli | Patrika News

227


बहन के साथ केक काट रहा ये बच्चा आज है दिग्गज क्रिकेटर, अभी मान लें हार; नहीं बता पाएंगे नाम | childhood photo of former RCB captain Virat Kohli | Patrika News

सोशल मीडिया पर आए दिन क्रिकेटर्स से जुड़ी हुई बचपन की तस्वीरें वायरल होती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर से जुड़ी हुई एक तस्वीर काफी पसंद की जा रही है। इस तस्वीर में जो बच्चा केक काट रहा है आज के टाइम नो गेंदबाजों की जमकर धुनाई करता है।

Published: February 15, 2022 06:14:05 pm

क्रिकेटर और फैंस में काफी गहरा रिश्ता है। भारत में तो ये रिश्ता और भी ज्यादा गहरा है क्योंकि यहां पर क्रिकेटर्स को भगवान की तरह पूजा तक जाता है। रोहित शर्मा, विराट कोहली, एम एस धोनी, सचिन तेंदुलकर का नाम उन क्रिकेटर्स में आता है जिनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। फैंस के मन में अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स के बचपन से जुड़े भी कई सवाल उठते हैं कि आज वो जिस क्रिकेटर को भगवान की तरह पूजते हैं वो बचपन में कैसे दिखते होंगे।इसी कड़ी में आज हम आपके सामने लेकर आए हैं टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज की तस्वीर जिसे एक झलक में पहचान पाना आपके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाला है। फोटो में क्यूट बच्चा अपनी बहन की मदद से केक काटता हुआ नजर आ रहा है।

Virat Kohli childhood photo

इस तस्वीर में जो बच्चा दीन-दुनिया से परे केक काटता हुआ दिख रहा है वो कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली हैं। ये तस्वीर विराट कोहली के बचपन की तस्वीर है जिसमें वो अपनी बहन और मां के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में विराट कोहली पोनी टेल बांधे बेहद क्यूट दिख रहे हैं।

childhood_pic_virat_kohli.jpg
विराट कोहली अपनी मां और बहन दोनों के ही काफी करीब हैं। विराट अपने पिता से भी बेहद प्यार करते थे लेकिन जब वो छोटे थे तभी उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। विराट कोहली का एक बड़ा भाई और एक बहन है। वहीं विराट कोहली को कई बार खुद अपनी बचपन की दिनों की तस्वीरों को लेकर मजाक उड़ाते हुए सुना गया है।

यह भी पढ़ें

नारियल फोड़ने के दौरान गिरने से बचे धोनी, देखें VIDEO

virat_childhood_photo.jpg
विराट कोहली ने एक जाने माने टीवी चैनल पर बातचीत के दौरान बताया था कि उनके परिवार वाले उन्हें बचपन में फी रंग-बिरंगे कपड़े पहनाया करते थे। विराट ने कहा था कि आखिरकार मुझे ही फैसला करना पड़ा कि अब मेरा बहुत मजाक उड़ चुका है और मुझे अपने हिसान से कपड़े चुनने होंगे। बता दें कि हाल ही में विराट कोहली ने आईपीएल और इंडियन क्रिकेट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दिया है।

यह भी पढ़ें

पापा की गोद में बैठा ये गोल मटोल बच्चा आज है टीम इंडिया का दिग्गज खिलाड़ी

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source link