‘बचपन का प्यार’ भूल बॉस से बनाए शारीरिक संबंध, पति बीच में आया तो…

377

‘बचपन का प्यार’ भूल बॉस से बनाए शारीरिक संबंध, पति बीच में आया तो…

90 किमी क्षेत्र के डेढ़ सौ सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो खुला हत्याकांड का राज..कातिल पत्नी सहित 5 आरोपी गिरफ्तार

इंदौर. इंदौर के भागीरथपुरा क्षेत्र में 13 अक्टूबर को हुए आकाश मिडकिया के अंधे कत्ल का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। आकाश की हत्या की साजिश उसकी ही पत्नी वर्तिका ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी। पुलिस ने आकाश की पत्नी वर्तिका और प्रेमी मनीष सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आकाश की पत्नी वर्तिका जिस निजी अस्पताल में काम करती है, वहां के नर्सिंग प्रभारी से अवैध संबंध हो गए थे और इस बात की जानकारी पति आकाश को लग गई थी जिसके कारण पति-पत्नी में विवाद होने लगे थे और इसी कारण पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की खौफनाक साजिश रची।

 

couple_inside_1.png

5 दिन की मशक्कत के बाद कत्ल का पर्दाफाश
पांच दिन पूर्व बीपीओ कर्मचारी आकाश मिडकिया की सरेराह चाकू से गोदकर हुई हत्या की गुत्थी सुलझाना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती था। पुलिस ने तफ्तीश शुरु की और कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए आखिरकार वो कातिलों तक पहुंच गई। पुलिस ने 90 किलोमीटर के दायरे के 150 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले और कई संदेहियों से कड़ी पूछताछ की तब कहीं जाकर पुलिस के हाथ गुनहगारों तक पहुंचे। पुलिस को घटनास्थल पर आकाश का पर्स, मोबाइल इत्यादि पड़े हुए मिले थे जिससे साफ था कि बदमाश आकाश की हत्या के इरादे से ही आए थे।

ये भी पढ़ें- पहले प्यार में फंसाया, अश्लील वीडियो बनाकर शादी की और अब गला घोंटकर मार डाला

couple_inside.png

अवैध संबंधों के लिए ली बचपन के प्यार की बलि
तफ्तीश के दौरान पुलिस को पता चला कि आकाश और वर्तिका स्कूल टाइम से एक दूसरे से प्यार करते थे और डेढ़ साल पहले ही दोनों ने लव मैरिज की थी। लेकिन बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच विवाद होने लगे थे। वर्तिका एक निजी अस्पताल में काम करती है वहीं पर काम करने वाले नर्सिंग प्रभारी मनीष से उसके अवैध संबंध थे। मनीष और वर्तिका का प्यार इस कदर परवान चढ़ चुका था कि वो आकाश को खत्म करना चाहते थे। वर्तिका और मनीष के बीच की चैटिंग एक दिन आकाश ने देख ली थी और वर्तिका व मनीष से उसका विवाद भी हुआ था। इसी के बाद मनीष और वर्तिका ने आकाश की हत्या की साजिश रची।

 

ये भी पढ़ें- मां से मिलाने के बहाने छात्रा को घर ले गया और तबाह कर दी जिंदगी

 

ऐसे रची हत्या की साजिश
आकाश की हत्या की प्लानिंग कर चुके मनीष और वर्तिका ने हॉस्पिटल में ही काम करने वाले हाउस कीपिंग मैनेजर जीतू वर्मा को आकाश को खत्म करने की सुपारी दी। जीतू वर्मा ने अंकित और अर्जुन नाम के दो लोगों को इसमें शामिल किया और उन्हें अस्पताल में नौकरी दिलाने का झांसा दिया। प्लानिंग के तहत वारदात से सात दिन पहले ही मनीष राजस्थान चला गया। जिसके बाद जीतू के भाड़े के दोनों किलर अर्जुन और अंकित को मोबाइल फोन और बाइक का प्रबंधन कराया। दोनों ने रैकी की और वह बस स्टॉप देखा जहां अक्सर आकाश वर्तिका को अस्पताल जाने के लिए छोड़ता था। घटना के दिन आरोपियों ने आकाश और वर्तिका के घर से निकलते ही उनका पीछा करना शुरु किया और जैसे ही आकाश वर्तिका को बस स्टाप पर छोड़कर लौट रहा था तो उसे रास्ते में रोककर उसकी आंखों में मिर्ची झोंकी और चाकूओं से वार कर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए वर्तिका उसके प्रेमी मनीष, जीतू वर्मा, अर्जुन व अंकित को गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो- घर के सामने रखी स्कूटी में विस्फोट











उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News