प्रेगनेंट बीवी आलिया भट्ट की बॉडी शेमिंग कर बुरे फंसे रणबीर कपूर, सबके सामने मांगनी पड़ी माफी

115
प्रेगनेंट बीवी आलिया भट्ट की बॉडी शेमिंग कर बुरे फंसे रणबीर कपूर, सबके सामने मांगनी पड़ी माफी


प्रेगनेंट बीवी आलिया भट्ट की बॉडी शेमिंग कर बुरे फंसे रणबीर कपूर, सबके सामने मांगनी पड़ी माफी

एक्टर रणबीर कपूर ने सोचा भी नहीं होगा कि मजाक-मजाक में प्रेगनेंट बीवी आलिया भट्ट पर किया गया कमेंट उन्हें इस कदर भारी पड़ेगा कि सबके सामने माफी मांगनी पड़ेगी। रणबीर और आलिया इस समय न सिर्फ अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में हैं, बल्कि पैरेंटहुड को लेकर भी सुर्खियों में हैं। आलिया प्रेग्नेंसी में भी खूब काम कर रही हैं और प्रोमोशन में जुटी हुई हैं। हाल ही रणबीर ने यूट्यूब पर लाइव सेशन के दौरान आलिया को बॉडी शेम कर दिया था, जिसके बाद से एक्टर की खूब किरकिरी हो रही है।

आलिया के इस कमेंट पर बोल पड़े थे रणबीर- कौन फैल रहा है दिख रहा

Alia Bhatt फिल्म Brahmastra के प्रोमोशन के बारे में बात कर रही थीं। आलिया ने एक सवाल के जवाब में कहा था,’ अगर आपको लगता है कि हम हर जगह क्यों नहीं फैले हुए हैं तो अभी हमारा ध्यान है…’ आलिया इससे आगे कुछ कह पातीं कि Ranbir Kapoor ने उन्हें बीच में ही टोकते हुए कह दिया था कि मैं देख सकता हूं कि कोई और ही फैल रहा है। आलिया भी रणबीर के इस कमेंट पर हैरान रह गई थीं। हालांकि तब उन्होंने उस बात को हंसी में टाल दिया। लेकिन लोग कहां रणबीर को बख्शने वाले थे। उन्होंने रणबीर को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी।


बढ़ा विवाद तो मांगी माफी, बोले- मजाक किया था पर फनी नहीं था
विवाद बढ़ता देख रणबीर कपूर ने अपने कमेंट के लिए माफी मांग ली है। बुधवार को रणबीर जब एसएस राजामौली के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रोमोशन कर रहे थे तो उनसे आलिया पर किए गए बॉडी शेमिंग कमेंट के बारे में पूछा गया। रणबीर से पूछा गया कि उन्होंने आलिया पर जो कमेंट किया था, क्या उस बारे में कुछ क्लियर करना चाहेंगे? क्योंकि फैंस बहुत नाराज हैं। जवाब में रणबीर ने कहा, ‘हां बिल्कुल। मैं वाइफ आलिया से बहुत प्यार करता हूं। और जो कुछ भी हुआ था, मुझे लगता है कि वो बस एक मजाक था, जो फनी नहीं था।’

Alia Bhatt: रणबीर ने LIVE वीडियो में आलिया के वजन का उड़ाया मजाक, यूजर्स बोले- घटिया आदमी वो प्रेग्‍नेंट है
रणबीर ने आगे कहा, ‘अगर मैंने किसी को ठेस पहुंचाई हो तो माफी मांगता हूं। मैं उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जो मेरे कमेंट से आहत हुए। मैंने इस बारे में आलिया से बात की थी और वह हंसने लगी। आलिया ने इसे दिल पर नहीं लिया। मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत खराब है। कई बार यह मुझे भारी पड़ जाता है। तो अगर मैंने किसी को भी दुख पहुंचाया है तो उसके लिए माफी।’

मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे Parents To Be रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, एक्ट्रेस का दिखा बेबी बम्प

navbharat times -Alia Bhatt Video: करीना कपूर की राह पर आलिया भट्ट! ‘बायकॉट ब्रह्मास्त्र’ पर बोलीं- मत देखो मेरी फिल्में!
अप्रैल 2022 में रणबीर-आलिया ने की थी शादी
आलिया और रणबीर जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। उन्होंने इस साल अप्रैल में शादी की थी और कुछ महीने बाद प्रेग्नेंसी अनाउंस की। बात करें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की तो यह 9 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन भी हैं।





Source link