प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्‍म ‘लव अगेन’ की रिलीज डेट बदली, कहानी सुन कहेंगे- Aww!!

195
प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्‍म ‘लव अगेन’ की रिलीज डेट बदली, कहानी सुन कहेंगे- Aww!!

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्‍म ‘लव अगेन’ की रिलीज डेट बदली, कहानी सुन कहेंगे- Aww!!

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों मायके का सुख ले रही हैं। प्रियंका तीन साल बाद भारत आई हैं। एक ओर जहां वह मुंबई में इवेंट्स में जलवे बिखेर रही हैं, वहीं उन्‍हें अपने फैंस को भी बड़ी खुशखबरी दी है। प्रियंका चोपड़ा ने ‘आउटलैंडर’ फेम एक्‍टर सैम ह्यूगन और सलीन डियोन के साथ हॉलीवुड फिल्‍म ‘लव अगेन’ की नई रिलीज डेट की घोषणा की है। यह एक रोमांटिक फिल्‍म है, जो अब 12 मई 2023 को रिलीज होगी। पहले यह फिल्‍म 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी।

Priyanka Chopra ने फिल्‍म की नई रिलीज डेट की घोषणा करते हुए इंस्‍टाग्राम पर फिल्‍म के कुछ सीन्‍स भी पोस्‍ट किए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने इस पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन में लिखा, ‘Love Again मूवी, दुनियाभर के सिनेमाघरों में 12 मई को रिलीज होगी। जो लोग भी मुझे जानते हैं, उन्‍हें पता है कि मैं सलीन डियोन को किस हद तक पसंद करती हूं। मुझे यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि हमारी फिल्‍म में उनका म्‍यूजिक होगा।’ प्रियंका ने इसके बाद अपने को-स्‍टार सैम ह्यूगन को टैग करते हुए लिखा है, ‘हमने कर दिखाया।’


प्रियंका चोपड़ा की ‘लव अगेन’ की कहानी
स्‍कॉटलैंड के एक्‍टर और ‘द स्‍पाय हू डम्‍प्‍ड मी’ जैसी फिल्‍मों से चर्चा बटोरने वाले Sam Heughan ने भी फिल्‍म की नई रिलीज डेट को लेकर पोस्‍ट किया है। जिम स्ट्राउज की इस फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा के कैरेक्‍टर का नाम मीरा रे है। मीरा का मंगेतर अब इस दुनिया में नहीं है। इस दर्द से जूझ रही मीरा अपने मंगेतर के पुराने मोबाइल नंबर पर उसे याद करते हुए लगातार मैसेजेज भेज रही है। कहानी में ट्विस्‍ट यह है कि ये रोमांटिक मैसेजेज अब रॉब बर्न्स यानी सैम के किरदार को मिल रहे हैं, क्‍योंकि वो मोबाइल नंबर अब रॉब के पास है। मैसेजेज पढ़कर रॉब अब मीरा से मिलना चाहता है। वह इसमें मेगास्टार सलीन डियोन की मदद लेता है, जो फिल्‍म में खुद यानी सलीना डियोन का ही रोल प्‍ले कर रही है।

Priyanka Chopra: मुंबई आने के बाद पहली बार घर से निकलीं प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने कहा- अब इंडियन लगती ही नहीं
navbharat times -Priyanka Chopra Diwali: प्रियंका चोपड़ा ने भी की दिवाली पार्टी, सासु मां मधु चोपड़ा का हाथ थामे दिखे निक जोनस
‘सिटाडेल’ और ‘जी ले जरा’ का भी है इंतजार
बॉक्‍स ऑफिस पर यह फिल्‍म ‘बुक क्लब 2: द नेक्स्ट चैप्टर’ से क्‍लैश कर रही है। प्रियंका चोपड़ा की झोली में इस वक्‍त एक्शन पैक्ड वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ है। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। जबकि वह जल्‍द ही फरहान अख्‍तर और जोया अख्‍तर की फिल्‍म ‘जी ले जरा’ की भी शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा के साथ आलिया भट्ट और कटरीना कैफ हैं।