प्रशासन गांवों के संग अभियान की फिर जमीनी हकीकत जानेंगे मुख्यमंत्री

89

प्रशासन गांवों के संग अभियान की फिर जमीनी हकीकत जानेंगे मुख्यमंत्री

अजमेर, जोधपुर, बाड़मेर जिले का मुख्यमंत्री का दौरा प्रस्तावित, कल से दो से तीन दिवसीय दौरा प्रस्तावित है मुख्यमंत्री का

जयपुर। दीपावली पर्व के अवकाश के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रशासन गांवों के संग और शहरों के संग अभियान को लेकर एक बार फिर एक्टिव मोड में हैं। पूर्व में कई जिलों में जाकर प्रशासन गांवों के संग अभियान की जमीनी हकीकत जानने के बाद एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 3 जिलों के दौरे पर जाकर प्रशासन गांवों के संग और शहरों के संग अभियान की जमीनी हकीकत का जायजा लेंगे। साथ ही प्रशासन गांवों के संग और शहरों के संग अभियान में जनता के कितने काम हो रहे हैं उसको लेकर मुख्यमंत्री गहलोत सीधे जनता से संवाद करेंगे।

3 जिलों का दौरा प्रस्तावित
विश्वस्त सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का प्रशासन गांवों के संग और शहरों के संग अभियान का जायजा लेने का दौरा प्रस्तावित है। चर्चा है कि मंगलवार का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अजमेर, जोधपुर और बाड़मेर का प्रस्तावित है जहां दो या तीन दिवसीय दौरे के तहत इन जिलों में जाकर प्रशासन गांवों के संग और शहरों के संग अभियान का जायजा लेंगे। कहा जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा भी मुख्यमंत्री के साथ इन शिविरों का जायजा लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देंगे।

शिविरों की प्रगति रिपोर्ट से नाखुश हैं मुख्यमंत्री
इधर महात्मा गांधी की जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर से शुरू किए गए प्रशासन गांव और शहरों के संग अभियान में अधिकारियों के सुस्त रवैए और उम्मीद के मुताबिक प्रगति रिपोर्ट नहीं मिलने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को शिविरों का जायजा लेने के लिए फील्ड में उतरना पड़ा। इसके अलावा अभियानों को लेकर हुई समीक्षा बैठकों के दौरान भी प्रगति रिपोर्ट को लेकर सीएम गहलोत ने नाराजगी जाहिर की थी।

इन जिलों के दौरे कर लिया था जमीनी फीडबैक
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रशासन गांवों के संग और शहरों के संग अभियान की जमीनी हकीकत जानने के लिए 22 अक्टूबर को नागौर जिले की निम्बोला बिस्वा, जयपुर जिले की जोबनेर पंचायतों का दौर कर फीडबैक लिया था। इसके बाद 29 अक्टूबर को चार जिलों का दौरा किया था। सीएम ने बीकानेर जिले की श्रीडूंगरगढ़, चूरू जिले की बीदासर, सीकर के फतेहपुर और जयपुर के शाहपुरा का दौरा कर शिविरों का जायजा लेकर कामकाज की रिपोर्ट ली थी।







राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News