पवन सिंह के ‘धन धुंआ हो जाई…’ पर हथियार लहरा रहा हत्या का आरोपी, पुलिस की गिरफ्तर से है दूर

9
पवन सिंह के ‘धन धुंआ हो जाई…’ पर हथियार लहरा रहा हत्या का आरोपी, पुलिस की गिरफ्तर से है दूर

पवन सिंह के ‘धन धुंआ हो जाई…’ पर हथियार लहरा रहा हत्या का आरोपी, पुलिस की गिरफ्तर से है दूर

Sitamarhi Viral Video: बिहार के सीतामढ़ी में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में हत्या का आरोपी कुछ युवकों के साथ डांस कर रहा है। इस दौरान वह दोनों हाथों में पिस्टल भी लहरा रहा है। युवक का नाम विक्की बताया जा रहा है।

 

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र के एक युवक का पिस्टल लहराते वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो 3-4 दिनों से वायरल है। खास बात यह कि वीडियो में जो युवक पिस्टल के साथ दिख रहा है, वह एक नाबालिग की नृशंस हत्या में आरोपित है। वीडियो पुलिस के भी पास पहुंची है। पुलिस ने भी स्वीकार की है कि वीडियो में दिख रहा युवक हत्या के मामले में नामजद है। गौरतलब है कि इन दिनों युवकों, असामाजिक तत्वों और अपराधियों के बीच हथियार के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल करने का ट्रेंड बन चुका है। हाल के महीनों में ऐसे वीडियो की संख्या काफी देखी गई है।

भंडारी गांव का है पिस्टल वाला युवक

दरअसल, वीडियो में जो युवक पिस्टल लहराते दिख रहा है, वह बेलसंड थाना क्षेत्र के भंडारी गांव का रहने वाला है। उसका नाम विक्की मंडल और पिता भरत मंडल बताया गया है। खास बात यह कि नाबालिग अंकुश कुमार (14 वर्ष) की हत्या के अगले दिन से ही यह विक्की का यह दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था। वीडियो कब बनाया गया और किस कार्यक्रम है, इसका पता नहीं चल सका है। इस युवक को साथियों के साथ भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के स्वर में गाये गीत ‘धन धुंआ हो जाई….’ पर डांस करने के साथ दोनों हाथों में हथियार लहराते देखा जा सकता है। उसका दो वीडियो वायरल है। एक वीडियो में हथियार के साथ डांस कर रहा है, तो दूसरे में फायरिंग।

अंकुश की हत्या में है नामजद

गौरतलब है कि बेलसंड थाना क्षेत्र के शिवनगर गांव के संजीव कुमार के पुत्र अंकुश कुमार (14 वर्ष) की पीट-पीट कर की गई है। घटना चार-पांच दिन पूर्व की है। घटना से आक्रोशित लोगों ने अगले दिन शव के साथ परतापुर चौक के समीप बेलसंड-रुन्नीसैदपुर पथ को जाम कर दिया था। बेलसंड एसडीपीओ के आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराई थी। मामले में विक्की मंडल समेत दर्जन भर युवक आरोपित किए गए थे। पुलिस ने घटना का कारण बच्चों के बीच पुराना विवाद होने की बात कही थी, जबकि मृतक के पिता ने रंगदारी नहीं देने पर पुत्र हत्या की हत्या का आरोप लगाया था।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News