पवनदीप और अरुणिता ने ‘घुंघरू टूट गए’ पर किया गजब डांस, वीडियो हो रहा वायरल

94


पवनदीप और अरुणिता ने ‘घुंघरू टूट गए’ पर किया गजब डांस, वीडियो हो रहा वायरल

‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) खत्म हो चुक है, लेकिन फैन्स पर चढ़ा पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) का फीवर यूं ही बरकरार है। शो के दौरान दोनों का साथ में खूब नाम जोड़ा गया। लिंक-अप की खूब खबरें आईं। लेकिन पवनदीप और अरुणिता एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताते हैं।

इसी बीच पवनदीप और अरुणिता का एक वीडियो (Arunita Pawandeep dance) सामने आया है, जिसमें वह ‘घुंघरू टूट गए’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो डांसर और कोरियॉग्रफर बोस्को मार्टिस (Bosco Martis) की डांस क्लास का है। वीडियो में पवनदीप और अरुणिता ‘घुंघरू टूट गए’ सॉन्ग का हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं। साथ में ‘इंडियन आइडल 12’ की फाइनलिस्ट शनमुखप्रिया (Shanmukhapriya) भी हैं।


पढ़ें: पवनदीप राजन संग लिंक-अप की खबरों पर बोलीं अरुणिता, कही दिल की बात

‘सुपर डांसर 4’ में भी नजर आएंगे पवनदीप, अरुणिता

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल इस वीकेंड डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) में भी नजर आएंगे। उनके साथ सायली कांबले और शनमुखप्रिया भी होंगी। मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सभी गाने गा रहे हैं और कंटेस्टेंट्स उन गानों पर परफॉर्म कर रहे हैं।


लिंक-अप की खबरों पर यह बोले थे अरुणिता-पवनदीप

बात करें लिंक-अप की तो अरुणिता और पवनदीप ने हाल ही अपने रिश्ते पर बात की थी और बताया था कि उनका कैसा बॉन्ड है। आईएएनएस के साथ बातचीत में अरुणिता ने कहा था, ‘हम दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे। मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करती हूं कि आप लोगों ने हम दोनों को इतना प्यार दिया और तारीफ की। हमने साथ में लंबा सफर तय किया है और आगे भी एक-दूसरे को सपॉर्ट करते रहेंगे।’


वहीं पवनदीप ने ‘इंडियन एक्सप्रेस’ को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘सच कहूं तो हम सभी ने साथ में इतना सारा अच्छा वक्त बिताया है कि हमें अलग ही नहीं किया जा सकता। मुझे लगता है कि वक्त के साथ लोगों को अहसास हो जाएगा कि हमारे (पवनदीप और अरुणिता) के बीच कुछ भी नहीं था। अभी तो हम सभी बहुत यंग हैं और करियर पर फोकस करना है। ये सारी चीजें इंतजार कर सकती हैं। मैं बस यह चाहता हूं कि हमारी दोस्ती तब तक बनी रहे जब तक हम बूढ़े हों।’





Source link