परफॉर्म करते हुए उर्वशी रौतेला की ड्रेस ने दिया धोखा, भरी महफिल में एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा

195


परफॉर्म करते हुए उर्वशी रौतेला की ड्रेस ने दिया धोखा, भरी महफिल में एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने लैविश लाइफस्टाइल को लेकर छाई रहती हैं. उर्वशी का फैशन स्टेटमेंट दुनिया भर में मशहूर है. एक्ट्रेस अपने ड्रेसेस के साथ ऐसे-ऐसे एक्सपेरिमेंट करती दिखाई देती हैं कि वो इसे लेकर टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं. हालांकि कई बार उन्हें इन डिजाइनर ड्रेसेस को कैरी करने में काफी मुसीबतों को सामने भी करना पड़ता है. कुछ ऐसा ही इस बार भी देखने को मिला है. 

ड्रेस से परेशान हुई एक्ट्रेस 

सामने आए एक लेटेस्ट वीडियो में उर्वशी रौतेला अपने ड्रेस से काफी परेशान दिखाई दे रही हैं और वो इस बॉडीफिट गाउन में काफी अनकंफर्टेबल फील करती दिखाई दे रही हैं. हैवी क्रिस्टल वर्क के कारण उनका ये गाउन बार-बार नीचे खिसकता दिखाई दे रहा है. हालांकि उर्वशी ने इस दौरान सिच्यूएशन को जिस अंदाज में सांभाला वो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

परफॉर्मेंस के बीच में संभाली ड्रेस

परफॉर्मेंस के दौरान उर्वशी ने अपनी ड्रेस को काफी सफाई के साथ ऊपर किया और किसी को इस बात का अंदाजा तक नहीं हुई की वो अपनी ड्रेस से परेशान हैं. उर्वशी का ये वीडियो दुबई का है और इसमें वो कहीं परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं. इन वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्नाम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है. 

बुर्ज अल अरब के टॉप पर परफॉर्मेंस

उर्वशी रौतला को एक्सपो 2020 पवेलियन में रॉयल इंवीटेशन मिला. इस इवेंट में उर्वशी बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दीं. इवेंट में उर्वशी को सम्मानित किया गया साथ ही उन्होंने जबरदस्त परफॉर्मेंस भी दी. वह एमिगला अवार्ड्स में शामिल हुई थीं. हाल ही में दुनिया के एकमात्र सात सितारा होटल बुर्ज अल अरब के टॉप पर प्रदर्शन किया. ऐसा करते हुए उर्वशी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

भारत की पहली स्टार

ऐसा करने वाली उर्वशी रौतेला भारत की पहली स्टार बन गई हैं. उर्वशी रौतेला  इंडियाज प्राइड और 2022 की सबसे शक्तिशाली महिला नामित किया गया था. इस दौरान उर्वशी ने 50,000 लोगों के सामने शानदार परफॉर्मेंस दी. एक्ट्रेस ने अपना एक गाना गाया जिसे हर किसी ने खूब एंजॉय किया. उर्वशी दुनिया के एकमात्र सेवन स्टार होटल बुर्ज अल अरब के शीर्ष पर प्रदर्शन करने वाली इतिहास की पहली भारतीय हैं.

यह भी पढ़ें: 45 की उम्र में सिंगल लाइफ एंजॉय कर रही है ये हीरोइन, इस एक्सरसाइज से रखती है खुद को फिट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link