पत्नी और बच्चों के होते हुए Anjali Arora से फ्लर्ट कर रहा था एक्टर, कंगना ने लगाई क्लास

148


पत्नी और बच्चों के होते हुए Anjali Arora से फ्लर्ट कर रहा था एक्टर, कंगना ने लगाई क्लास

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) का आगामी एपिसोड कुछ ज्यादा ही मसालेदार होने वाला है. क्योंकि इसमें हमें कंगना रनौत का धाकड़ अंदाज देखने को मिलेगा. शो में कंगना रनौत एक कंटेस्टेंट्स की क्लासी लगाती नजर आने वाली हैं. क्योंकि अब शो में कंटेस्टेंट्स को उनका रिपोर्ट कार्ड मिलेगा. इसके बाद वह अपने किए कामों के लिए कंगना के सामने पेश होने वाले हैं. इस सबके बीच एक शादीशुदा कंटेस्टेंट को फ्लर्ट करने को लेकर भी डांट सुनने को मिलेगी.

करणवीर बोहरा को लगाई कंगना ने झाड़

शो अब दूसरे सप्ताह में पहुंच चुका है. इसलिए अब तक किए कामों को लेकर कंटेस्टेंट्स को उनका रिपोर्ट कार्ड मिलेगा. जैसे अंजलि अरोड़ा ने निशा रावल और पायल रोहतगी के खिलाफ आपत्तिजनक ऐज शेमिंग कमेंट किए थे. इसलिए अंजली को अब कंगना रनौत का गुस्सा झेलना होगा. वहीं करणवीर बोहरा भी लॉक अप में कंगना की नाराजगी झेलेंगी. 

करणवीर ने किया अंजली से फ्लर्ट 

‘लॉक अप’ के इस एपिसोड में कंगना रनौत करणवीर बोहरा के अंजलि अरोड़ा से फ्लर्ट करने और उन पर क्रश होने का नकली सीन क्रिएट करने की बात पर बरसती नजर आएंगी. इस मामले में कंगना सवाल करेंगे कि चार्जशीट में करण आपका नाम आने के बाद क्या आप गेम में अपने अस्तित्व को लेकर चिंतित हो गए? 

करणवीर देंगे अपनी ये सफाई 

करणवीर को तब यह समझाते हुए देखा जाता है कि कैसे मनोरंजन को बढ़ाने के लिए कुछ रियलिटी शो में फेक रोमांटिक एंगल और कहानियां बनाई जाती हैं. उनकी प्रतिक्रिया से नाराज, कंगना जोर देकर कहेंगी, ‘यहां कुछ भी नकली नहीं है.’ इसके बाद कंगना अंजलि से पूछेंगी कि जब करणवीर ने उन्हें आइडिया दिया तो वो इससे बहुत सहमत क्यों नहीं थीं? इस पर अंजलि ने कहा कि उन्हें ऐसा करना सही नहीं लगा. अंजलि का जवाब सुनने के बाद कंगना अब करणवीर बोहरा की क्लास लगा देंगी. 

पत्ती और बच्चों की दिलाई याद

कंगना रनौत ने ये पूरा मामला जानने के बाद करणवीर बोहरा को उनकी पत्नी और बच्चों की याद दिलाई. कंगना ने करणवीर से उनकी भावनाओं को ध्यान में नहीं रखने के लिए फटकार लगाई. वह बोलेंगी, ‘करणवीर जो आप ये नकली कथा शुरू करना चाह रहे थे, क्या उससे आपकी पत्नी और बच्चों पे असर नहीं पाड़ता?’ 

आपको बता दें, करणवीर बोहरा और तीजे सिद्धू ने 6 साल पहले शादी की थी. जिसके बाद कपल की तीन बेटियों हैं, जिसमें जुड़वां बेला-वियना और सबसे छोटी बेटी जिया हैं. 

इसे भी पढ़ें: TRP List Week 9: इस नए शो ने हिलाई पूरी लिस्ट, नागिन 6 हुआ आउट, अनुपमा का है ये हाल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link