‘पठान’ में सलमान से ज्यादा है दीपिका पादुकोण की फीस! शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी पीछे नहीं

161
‘पठान’ में सलमान से ज्यादा है दीपिका पादुकोण की फीस! शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी पीछे नहीं

‘पठान’ में सलमान से ज्यादा है दीपिका पादुकोण की फीस! शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी पीछे नहीं

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान साल 2023 में चार साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। 25 जनवरी को उनकी ‘पठान’ रिलीज होगी। इसमें उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद की डायरेक्टे इस मूवी का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इसका पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज हुआ है, जिसकी जमकर आलोचना हो रही है। उसमें एक्ट्रेस के आउटफिट्स से लेकर उनके डांस के बारे में भद्दी-भद्दी बातें कही जा रही हैं। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि इस फिल्म को करने के लिए कलाकारों ने कितनी फीस ऐंठी है? नहीं, तो आइए बताते हैं। कुर्सी की पेटी बांध लीजिए और दिल को संभाल लीजिए।

शाहरुख खान का ‘पठान’ में लुक अलग है। लंबे बाल और 6-8 पैक्स एब्स बॉडी के साथ वह पर्दे पर अपनी जवानी दोबारा से जीने जा रहे हैं। अपने किरदार में फिट होने के लिए एक्टर ने जहां खूब पसीना बहायाा है। वहीं उन्होंने प्रोड्यूसर की जेब भी अच्छे से खाली करवाई है। मीडिया रिपोर्ट्स में सभी एक्टर्स के फीस का खुलासा किया गया है। जिसकी शुरुआत 6 करोड़ से लेकर 100 करोड़ तक है। अब किसकी कितनी है. वो जानकर आपके कान जरूर खड़े होने वाले हैं।

‘पठान’ के एक्टर्स की फीस

दीपिका पादुकोण- एक्ट्रेस का इस मूवी में क्या रोल है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन उन्होंने गाने से ही चारों तरफ आग लगा दी है। बिकिनी में डांस मूव्स कर सबको दंग कर देने वाली दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

जॉन अब्राहम- अपने एक्शन से फैन्स का दिल जीतने वाले जॉन अब्राहम भी पठान में दिखाई देंगे। वह इस मूवी में कॉप या एजेंट का रोल निभा रहे हैं। उन्होंने इसमें दमदार अभिनय करने के लिए 20 करोड़ रुपये लिए हैं।

सिद्धार्थ आनंद- सिद्धार्थ आनंद बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर हैं। उन्होंने ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्में बनाई हैं और अब वह ‘पठान’ को लेकर आए हैं। इसमें डायरेक्शन करने के लिए उन्होंने 6 करोड़ रुपये बतौर फीस लिए हैं।


सलमान खान- सुपरस्टार सलमान खान ने इस मूवी में स्पेशल अपीयरेंस दिया है। उनका कैमियो रोल है, जिसकी चर्चा जोरो शोरों से हो रही है। शाहरुख के साथ सलमान खान को देखने के लिए सभी एक्साइटेड हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाईजान ने कैमियो के लिए एक नया पैसा नहीं लिया है। उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग यश राज स्टूडियो में की है।

आशुतोष राणा- यह भी शाहरुख के साथ नजर आएंगे। इसमें ये सीनियल RAW एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। इन्होंने इस मूवी के लिए कितना चार्ज किया है, इसका खुलासा नहीं किया गया है।

शाहरुख खान- ‘पठान’ बने शाहरुख खान इस मूवी में गदर काट रहे हैं। अब तक जितना भी सामने आया है। उसमें वह कमाल के लग रहे हैं। 2018 के बाद अब वह 2023 में कमबैक कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इन्होंने इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। जो कि बहुत बड़ी रकम है।

‘पठान’ का बजट और रिलीज डेट

बता दें कि 25 जनवरी 2023 को पठान सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह पैन इंडिया मूवी है जो कि हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग करीब 8 देशों में हुई है। इस मूवी के बजट के बारे में बात करें तो वह 250 करोड़ है। हालांकि अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर ये क्या कमाल-धमाल करती है।