पटना में ASI के बेटे की हत्या; दोस्त के फ्लैट पर मिली लाश, बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर निकला था

7
पटना में ASI के बेटे की हत्या; दोस्त के फ्लैट पर मिली लाश, बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर निकला था

पटना में ASI के बेटे की हत्या; दोस्त के फ्लैट पर मिली लाश, बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर निकला था

ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र की एजी कॉलोनी में एएसआई के बेटे आयर्न राज (18) की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। दोस्त आकाश के फ्लैट से उसका शव शनिवार सुबह पुलिस ने बरामद किया। कमरे में बाहर से ताला लगा था। युवक के गले पर काला निशान मिले हैं। हाथ की हड्डी भी टूटी हुई है। लोगों के मुताबिक शुक्रवार रात फ्लैट में पार्टी हुई थी। पार्टी में एक युवती के आने की बात सामने आ रही है। एफएसएल की टीम को घटनास्थल से शराब के खाली गिलास और आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं। 

आशंका है कि पार्टी की दौरान किसी बात पर युवकों की आपस में झड़प हुई होगी। इसके बाद आर्यन की हत्या कर दी गई। वहीं, घटना के बाद से ही फ्लैट में रहने वाला आकाश फरार है। सचिवालय डीएसपी-2 साकेत कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस सभी पहलुओं से मामले की छानबीन कर रही है। मूलरूप से भोजपुर के रहने वाले एएसआई श्याम रंजन सिंह परिवार के साथ पटेल नगर स्थित किराए के मकान में रहते हैं। वह पटेल भवन में तैनात हैं। उनके बेटे आर्यन राज ने हाल ही में 12वीं परीक्षा पास की थी। उसकी दोस्ती एजी कॉलोनी निवासी सुदेश यादव के बेटे आकाश से थी। 

यह भी पढ़िए- भैंस चुराकर ले जा रहे लोगों से अंधेरे में भिड़ गई महिला, चोरों ने गोली से उड़ाया

गोपालगंज निवासी सुदेश यादव ठेकेदारी करते हैं। उन्होंने लाल मोहन सिंह की एजी कॉलोनी स्थित मकान के दूसरे तल्ले पर फ्लैट किराए पर ले रखा है। लाल मोहन सिंह ने बताया कि सुदेश का परिवार एक वर्ष से फ्लैट में रह रहा है। सुदेश की पत्नी व एक बेटी और दो बेटे हैं। बीते दिनों सुदेश परिवार के साथ वोट डालने गांव गए थे। फिलहाल वह गांव पर ही हैं। उनका छोटा बेटा आकाश अकेले पटना में अपने फ्लैट में रह रहा था।

आर्यन ने जन्मदिन की पार्टी में जाने की कही थी बात

परिजनों को आर्यन जन्मदिन की पार्टी में जाने की बात कहकर शुक्रवार को घर से निकला था। देर रात तक नहीं लौटा तो तलाश शुरू की। युवक का फोन भी नहीं लग रहा था। जिसके बाद पिता ने आर्यन के लापता होने की सूचना फोन से शास्त्रत्त्ी नगर पुलिस को दी थी। शक होने पर पुलिस शुक्रवार की देर रात एजी कॉलोनी स्थित सुदेश यादव के फ्लैट पर गई तो पाया कि बाहर से ताला लगा है। पुलिस को लगा कि आर्यन आकाश के साथ किसी अन्य दोस्त के पास चला गया होगा। लिहाजा पुलिस की टीम रात में वापस लौट गई।

शनिवार को पुलिस सुबह 11 बजे आकाश के फ्लैट का ताला तोड़ अंदर गई। वहां आर्यन का शव चौकी के पास फर्श पर पड़ा था। आसपास खून के धब्बे और उसके गले पर काला निशान पड़े थे। जिसके बाद मौके पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम ने फिंगर प्रिंट आदि एकत्र किए। थानेदार अमर कुमार ने बताया कि आकाश से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News