नींद की गोली देकर काटा प्राइवेट पार्ट, पांचवीं पत्नी ने पति से लिया पिटाई का बदला

68
नींद की गोली देकर काटा प्राइवेट पार्ट, पांचवीं पत्नी ने पति से लिया पिटाई का बदला

नींद की गोली देकर काटा प्राइवेट पार्ट, पांचवीं पत्नी ने पति से लिया पिटाई का बदला


सिंगरौली: सिंगरौली में एक पत्‍नी ने अपने ही पति की बेरहमी से हत्‍या कर दी। पुलिस ने करीब 12 दिन पहले हुए इस हत्‍याकांड का गुरुवार को खुलासा किया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला ने पति की हत्‍या कर उसका शव घर के पास सड़क पर फेंक दिया था। पुलिस की पूछताछ में महिला ने हत्‍या करने की वजह भी बताई है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, सिंगरौली के कोतवाली थाना क्षेत्र के उर्ती गांव में करीब 12 दिन पहले हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया है। खुलासे में पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी ही अपने पति को मौत के घाट उतारा था। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। कोतवाली थाना प्रभारी अरुण पाण्डेय ने घटना का खुलासा करते हुए बताया है कि बदरघटा गांव निवासी बीरेंद्र गुर्जर की बीते 21 फरवरी को उसी के घर के पास सड़क पर उसका शव बरामद हुआ था। मृतक के गले और गुप्तांग में चोट के निशान थे।

पत्नी ने ही थाने पहुंचकर दी थी शव मिलने की सूचना

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी कंचन गुर्जर ने थाने में तहरीर देकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, तभी से पुलिस इस हत्या का खुलासा करने में जुटी हुई थी। इस बीच पुलिस ने मृतक के कई नजदीकी रिश्तेदारों समेत जिस किसी पर शक हुआ उनसे पूछताछ कर गहनता से जांच की।

पूछताछ में पत्नी ने खोला राज

पुलिस को मृतक की पत्नी भी शक था। पुलिस ने जब मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो गया। मृतक बीरेंद्र गुर्जर की पत्नी कंचन ने हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस को बताया है कि उसका पति नशे का आदी था। नशे की हालत में वह उसे काफी प्रताड़ित करता था।

इसलिए रची पति को मौत के घाट उतारने की साजिश

कंचन का पति उसे आए दिन प्रताड़ित करता था, परेशान होकर कंचन ने पति को मौत के घाट उतारने की साजिश रची। 21 फरवरी की रात अपने पति को नींद की 20 गोलियां खाने में मिलाकर खिला दी, जिससे उसका पति नींद में सो गया, इसके बाद उसकी पत्नी ने पति को मौत के घाट उतारने के लिए ख़ौफ़नाक वारदात को अंजाम दिया।

गले पर किए कुल्‍हाड़ी से वार फिर काटा प्राईवेट पार्ट

पत्नी ने पहले कुल्हाड़ी से पति के गले कर कई वार किए, इसके बाद उसके गुप्तांग पर प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद मृतक की पत्नी ने शव को कपड़ों में लपेटकर शव को सड़क के किनारे फेंक दिया। शव को ठिकाने लगाने के बाद आरोपी महिला ने मृतक के कपड़े, चप्पल को भी जला दिया था।

मृतक की पांचवी पत्नी थी आरोपी महिला

पुलिस के मुताबिक मृतक बीरेंद्र गुर्जर की पांचवी पत्नी कंचन गुर्जर थी। मृतक की चार पत्नियां उससे प्रताड़ित होकर उसे छोड़ चुकी थी, जिसके बाद मृतक ने अपनी पांचवी पत्नी के रूप में कंचन को अपनाया। कंचन भी इसकी प्रताड़ना से तंग आकर पति को मौत को घाट उतार दिया।

27 दिन से लापता था युवक, पुलिस ने जमीन से निकाली लाश तो खुला राज

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News