नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इंटीमेट सीन के लिए ऐसे तैयार करती थीं कुब्रा सैत, गाल पर करती थीं Kiss

16
नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इंटीमेट सीन के लिए ऐसे तैयार करती थीं कुब्रा सैत, गाल पर करती थीं Kiss

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इंटीमेट सीन के लिए ऐसे तैयार करती थीं कुब्रा सैत, गाल पर करती थीं Kiss

वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ से चर्चा बटोरने वालीं एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने इसमें अपने इंटीमेट सीन्स को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है। अनुराग कश्यप की इस वेब सीरीज में कुब्रा सैत के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान भी थे। ‘सेक्रेड गेम्स’ में कुब्रा सैत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बीच काफी इंटीमेट सीन्स थे। लेकिन इन सीन्स को करने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी हिचक रहे थे। उनकी हिचक दूर करने के लिए कुब्रा सैत ने एक तरकीब सोची, जिसके बारे में उन्होंने अब बताया है।

Kubbra Sait ने ‘बॉलीवुड हंगामा’ को दिए इंटरव्यू में बताया कि इंटीमेट सीन शूट करने से पहले वह Nawazuddin Siddiqui को गाल पर किस किया करती थीं। कुब्रा सैत ने बताया कि वह नवाजुद्दीन को कंफर्टेबल फील करवाने की काफी कोशिश किया करती थीं। एक्ट्रेस के मुताबिक, नवाजुद्दीन बेहद शर्मीले इंसान हैं।

सेक्रेड गेम्स का एक सीन

जब रोए जा रही थीं कुब्रा सैत

कुब्रा सैत ने कहा, ‘वह सीन पहले दिन शूट किया गया था। यह पहले दिन का आखिरी सीन था। मुझे बस जाकर सीन पूरा करना था। मुझे याद है कि हमने सीन पूरा किया और सीन को पूरा करने के लिए हमने सात टेक लिए। सातवें टेक तक, हम कितने घंटे फिल्मा रहे थे, इसकी गिनती खो चुके थे। आखिर में मैं फर्श पर गिर गया और वापस नहीं उठ सकी। मैं थक गई थी। मैं लगातार रो जा रही थी। जब मैं सिसक रही थी तो नवाजुद्दीन और एके (अनुराग कश्यप) ने मुझे उठाया और कस कर पकड़ लिया। मैंने बहुत धीमी आवाज में ‘कट’ सुना।’

Kiss करके बोलतीं- चल सेक्स सीन करते हैं

इसके बाद कुब्रा सैत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग शूट किए गए इंटीमेट सीन के बारे में कहा, ‘मुझे वह बहुत पसंद हैं। वह एक खूबसूरत इंसान हैं और कमाल के को-स्टार हैं। साथ ही बहुत शर्मीले भी हैं। हमारे एक साथ वो सारे क्रेजी (इंटीमेट) सीन्स भी थे। मुझे लगता है कि वह इस पृथ्वी पर सबसे शर्मीले इंसान हैं। तो उनसे पकड़ पकड़ के सीन करवाना पड़ता था। मैं उनके गालों पर किस करती थी और कहती थी कि ‘चल ना सेक्स सीन करते हैं।’ यह मेरा काम है मुझे ऐसा माहौल बनाने की जरूरत है।’

जुहू की सड़कों पर गोलगप्पे खाती दिखीं कुब्रा सैत, देखें वीडियो

2018 में रिलीज हुई थी ‘सेक्रेड गेम्स’

इससे पहले कुब्रा सैत ने ‘सेक्रेड गेम्स’ में अपने फ्रंट न्यूडिटी वाले सीन के बारे में बात की थी और बताया था कि किस तरह अनुराग कश्यप ने उनसे वह सीन सात बार करवाया था। अनुराग कश्यप बाद में कुब्रा सैत से माफी मांगते थे। ‘सेक्रेड गेम्स’ सीरीज 2018 में आई थी। अभी तक इसके दो सीजन आ चुके हैं।