नई भाभी को देखते ही खुला रह गया तिवारी जी का मुंह, इस बार विभूति भी होगा हुस्न का कायल

171


नई भाभी को देखते ही खुला रह गया तिवारी जी का मुंह, इस बार विभूति भी होगा हुस्न का कायल

नई दिल्ली: टीवी जगत का बहुचर्चित शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. इस शो के लगभग हर कैरेक्टर को लोग जानते हैं. कुछ दिन पहले खबर आई कि शो में अब नई अनीता भाभी आने वाली हैं और 22 मार्च को इस नई अनीता भाभी की एंट्री हो ही गई. जी हां, विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) ने अनीता भाभी के रोल में अपनी मौजूदगी दर्ज करवा ली है.

विदिशा बनीं नई अनीता भाभी

टीवी के चर्चित सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में एंट्री करते ही नई अनीता भाभी यानी विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) का जादू चल गया है. उनकी खूबसूरत अदाएं देख खुद तिवारी जी भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. इससे जुड़ा ‘भाभी जी घर पर है’ का एक प्रोमो वीडियो भी खूब सुर्खियों में है, जिसमें तिवारी जी नई अनीता भाभी को देखते नजर आ रहे हैं. वीडियो को लेकर फैंस में भी खूब एक्साइटमेंट है. बता दें कि विदिशा श्रीवास्तव ने शो में एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को रिप्लेस किया है, जिन्होंने सौम्या टंडन के बाद अनीता भाभी का रोल अदा किया था.

 

 

विदिशा हैं काफी एक्साइटेड

होली के साथ विदिशा की एंट्री हुई है. विदिशा की एंट्री से इस शो के मनोरंजन का स्तर कई गुना बढ़ने वाला है. शो में एंट्री करने को लेकर नई अनीता भाभी यानि विदिशा काफी एक्साइटेड हैं. विदिशा ने शो को लेकर कहा- मैं अनीता भाबी का मशहूर किरदार निभाने वाली हूं. सबके साथ शूटिंग का अनुभव काफी कमाल का रहा है. होली मेरे पसंदीदा त्यौहारों में से एक है और रंगों के इस त्यौहार से बेहतर अनीता भाबी की एंट्री का कोई और समय नहीं हो सकता! मुझे दर्शकों की राय का बेसब्री से इंतजार है. मुझे इस इंडस्ट्री, परिवार के लोगों और दोस्तों से काफी अच्छे मैसेज मिल रहे हैं. इसलिए मैं थोड़ी नर्वस भी हूं और साथ ही काफी उत्साहित भी हूं.

ऐसे हुई एंट्री

इस जबरदस्त ड्रामा से परदा उठेगा जब विभूति (आसिफ शेख) हत्या करने के मामले में फंस जाता है. यह तब होता है जब विभूति को एक फिल्म का ऑफर मिलता है, जहां उसे अनीता भाबी की हमशक्ल के साथ एक मर्डर का सीन करना होता है. लेकिन, अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) और टीएमटी उस मूवी सीन को गलत समझ लेते हैं और दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) को बुला लेते हैं. वे विभूति पर अनीता के कत्ल का इल्जाम लगाते हैं! अनीता के कहीं भी नजर ना आने की वजह से विभूति उस मामले में फंस जाता है और खुद को निर्दोष साबित नहीं कर पाता. अनीता को इस बारे में कुछ भी नहीं मालूम है. हर कोई उसे ढूंढ रहा होता है, लेकिन उसका कुछ अता-पता नहीं होता. आगे क्या होगा यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है.

यह भी पढ़ें- सलमान खान की फिर बढ़ीं मुश्किलें, अब इस मामले में कोर्ट ने जारी किया समन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link