दीपिका की पति रणवीर को चेतावनी, प्यार में फिर धोखा मिला तो करेंगी ये काम

180


दीपिका की पति रणवीर को चेतावनी, प्यार में फिर धोखा मिला तो करेंगी ये काम

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण आज अपना शादीशुदा जीवन अच्छे से बिता रही हैं. उनके पति रणवीर सिंह उनसे बेशुमार प्यार करते हैं. लेकिन दीपिका (Deepika Padukone) को अपना ये सच्चा प्यार ऐसे ही नहीं मिला, उन्होंने प्यार में पहले खूब धोखे भी खाए. इन्हीं धोखों की वजह से वो डिप्रेशन का शिकार भी हो गई थीं. लेकिन तब क्या होगा अगर रणवीर (Ranveer Singh) ने उन्हें धोखा दिया?

डिप्रेशन झेल चुकी हैं दीपिका

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के स्टाइल और चार्म पर लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी फ़िदा हैं. शादी के बाद भी आज तक लोग इनके चार्म और ग्रेस की चर्चा करते रहते हैं. ओम शांति ओम (Om Shanti Om) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बनी रहीं हैं. फिर चाहे वो कोई भी अवार्ड फंक्शन हो या खुद की ब्रेकअप स्टोरी या फिर डिप्रेशन से जूझने की कहानी दीपिका हर बार किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. करियर की शुरआत में दीपिका को रणबीर कपूर से प्यार हुआ था.

पति के साथ खुश हैं दीपिका

हालांकि ये दोनों रिलेशनशिप में भी थे. लेकिन इस रिश्ते में जब दीपिका (Deepika Padukone) को धोखा मिला तब वह बुरी तरह से टूट गई थी. अब बात करें तो दीपिका अपनी मैरिड लाइफ में बेहद खुश हैं. रणवीर सिंह के साथ वो एक बेहद खुशहाल और सुखी जीवन बिता रही हैं. लेकिन अब धोका खा चुकी दीपिका अपने फैसलों पर अपना कदम फूक-फूक कर रखती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू में जब दीपिका से सवाल किया गया कि अगर आपको पता चले की आपका पार्टनर आपको चीट कर रहा है तो आप कैसे रिएक्ट करेंगी? तो दीपिका का जवाब होश उड़ा देगा. आइये जानते हैं क्या था वो जवाब 

पति ने दिया धोखा तो…

एक इंटरव्यू में रिश्ते में दिए धोखे पर बात करते हुए दीपिका (Deepika Padukone) ने जवाब देते हुए कहा – यह मेरे लिए डील-ब्रेकर( Deal Breaker) होगा. मुझे ऐसा लगता है कि ‘ओह इट्स ए डील-ब्रेकर फॉर मी’ जैसा सीधा जवाब देना और इस बात को स्वीकार करना बहुत मुश्किल होगा. ये चीजे काफी मायने रखती हैं कि ‘वह रिश्ता आपके लिए कितना मायने रखता है,’ ‘दोनों लोग उस  रिश्ते पर काम करने के लिए तैयार हैं या नहीं,’ ‘क्या यह एक गलती थी’, या ये उनकी एक आदत बन चुकी है’, मुझे लगता है बहुत सी ऐसी बातें हैं जिनपर ध्यान दिया जाता है. लोग अक्सर गलती करते हैं. उसके पीछे हजारों रीजन हो सकते हैं. 

‘गहराइयां’ में आएंगी नजर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने आगे कहा- इस सोसाइटी में चीटिंग को एक बुरी चीज समझा जाता है. पर अगर कोई उस शख्स की जगह खुद को रखता है तब उसे समझ आता है उसने जो किया क्यों किया. मैं इस बात को ठीक समझती हूं नहीं मैं इसके बिल्कुल खिलाफ हूं.’ दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी को साथ में ‘गहराइयां’ में देखा जाएगा.

यह भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने पहना इतना रिवीलिंग टॉप, छिपाए नहीं छिपा ऊप्स मोमेंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link