दिल्ली पुलिस के नए कमिश्नर आने के बाद पहला बड़ा फेरबदल, 38 इंस्पेक्टरों के तबादले, दो दर्जन से ज्यादा थानों के SHO भी बदले

107

दिल्ली पुलिस के नए कमिश्नर आने के बाद पहला बड़ा फेरबदल, 38 इंस्पेक्टरों के तबादले, दो दर्जन से ज्यादा थानों के SHO भी बदले

विशेष संवाददाता, नई दिल्ली
दिल्ली के नए पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने अपनी नियुक्ति के बाद सोमवार को दिल्ली पुलिस में पहला बड़ा फेरबदल करते हुए 38 इंस्पैक्टरों के तबादले का आदेश जारी किया। इसमें दो दर्जन से ज्यादा थानों के एसएचओ भी शामिल हैं। वहीं नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी एंटो अल्फोंस को सेंट्रल डेप्युटेशन पर भेजे जाने का आदेश भी सोमवार को जारी कर दिया गया। सूत्रों के मुताबिक, वह देश की सबसे प्रमुख सुरक्षा एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (R&AW) में काम करेंगे।

दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने हाई कोर्ट में कहा, कुछ खास लोग मेरे खिलाफ कर रहे दुष्प्रचार
एसएचओ के तबादलों के संबंध में पुलिस मुख्यालय से जारी आदेश के अनुसार, आर्थिक अपराध शाखा की इंस्पैक्टर शिवानी मलिक को हौज खास थाने का एसएचओ बनाया गया है, वहीं आईजीआई पालम डोमेस्टिक एयरपोर्ट थाने के एसएचओ वीरेंद्र कुमार जैन को एफआरआरओ में भेज दिया गया है। मयूर विहार के एसएचओ विवेक कुमार त्यागी और महरौली के एसएचओ हरेंद्र सिंह को सिक्योरिटी विंग में भेज दिया गया है। चौथी बटालियन के इंस्पैक्टर घनश्याम को रंजीत नगर थाने का, स्पेशल ब्रांच के इंस्पैक्टर अरुण वर्मा को पांडव नगर थाने का, द्वारका जिले के विनय सिंह गेहलोत को गोकलपुरी थाने का, साउथ डिस्ट्रिक्ट के इंस्पैक्टर रतन लाल को मायापुरी का, सिक्योरिटी में तैनात इंस्पैक्टर बनवारी लाल को मयूर विहार थाने का, विजिलेंस यूनिट के मनोज कुमार अग्रवाल को राजेंद्र नगर का, आईजीआई एयरपोर्ट पर तैनात उपेंद्र सोलंकी को करावल नगर थाने का और डीई सेल के इंस्पैक्टर सचिंद्र मोहन शर्मा को जाफराबाद थाने का एसएचओ नियुक्त किया गया है।

navbharat times -तिहाड़ जेल में चला सर्च अभियान, कैदियों से मिले चाकू, सुए और तंबाकू
रिठाला मेट्रो थाने के एसएचओ नरेंद्र खत्री और मायापुरी के एसएचओ मनोज कुमार को आर्थिक अपराध शाखा में भेजा गया है। वहीं राजौरी गार्डन के एसएचओ अनिल कुमार शर्मा को क्राइम ब्रांच में, राजा गार्डन मेट्रो थाने के एसएचओ बेगा राम को स्पेशल ब्रांच में और जाफराबाद के एसएचओ राजीव भारद्वाज का आर्थिक अपराध शाखा में भेज दिया गया है। सुरेंद्र कुमार राणा को नेब सराय थाने का, गुरदेव सिंह को गोविंदपुरी थाने का, स्वरूप नगर के एसएचओ कन्हैया प्रसाद साहा को वसंत विहार थाने का, रवींद्र कुमार को पहाड़गंज का, अनुज अग्रवाल को विजय विहार का एसएचओ बनाया गया है। गोकलपुरी के एसएचओ प्रमोद जोशी को आर्थिक अपराध शाखा में, राजेंद्र नगर के एसएचओ सतेंद्र मोहन मीणा को क्राइम ब्रांच में, करावल नगर के एसएचओ राम अवतार सिंह और कीर्ति नगर के एसएचओ देवेंद्र यादव को पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज में भेजा गया है, जबकि सदर बाजार के एसएचओ संजय सिन्हा को सुप्रीम कोर्ट सिक्योरिटी में और रंजीत नगर के एसएचओ समीर रावत को स्पेशल ब्रांच में भेज दिया गया है।

navbharat times -PCR के बाद अब ट्रैफिक और स्पेशल ब्रांच होंगी थाने से अटैच!
रवींद्र कुमार वर्मा को राजौरी गार्डन का, शैलेंद्र सिंह को आदर्श नगर का, अरुण कुमार पाल को राजा गार्डन का, विनोद कुमार को रिठाला मेट्रो थाने का, पूरण चंद यादव को महरौली का, संजीव धोड़ी को आईजीआई पालम डोमेस्टिक एयरपोर्ट थाने का, नरेश कुमार को स्वरूप नगर थाने का, के.एल. यादव को सदर बाजार का, अजीत कुमार को कीर्ति नगर का और संजय नेओलिया को न्यू अशोक नगर थाने का एसएचओ नियुक्त किया गया है।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link